Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parliament Security Breach: रिमांड के दौरान बेटी से मिलने दें, FIR की कॉपी भी उपलब्ध कराई जाए... नीलम के माता-पिता पहुंचे कोर्ट

संसद भवन में सुरक्षा में सेंध लगाने वाले आरोपियों में से एक नीलम के माता-पिता ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने आवेदन दायर कर बेटी नीलम और उन्य आरोपियों के खिलाफ दर्ज एफआईआर की एक प्रति मांगी है। साथ ही दिल्ली पुलिस को रिमांड के दौरान के दौरान उन्हें बेटी से मिलने के लिए कोर्ट से निर्देश देने की मांग की है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sat, 16 Dec 2023 03:36 PM (IST)
Hero Image
रिमांड के दौरान बेटी से मिलने दें, FIR की कॉपी भी उपलब्ध कराई जाए... नीलम के माता-पिता पहुंचे कोर्ट

एएनआई, नई दिल्ली। संसद भवन में सुरक्षा में सेंध लगाने वाले आरोपियों में से एक नीलम के माता-पिता ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने आवेदन दायर कर बेटी नीलम और उन्य आरोपियों के खिलाफ दर्ज एफआईआर की एक प्रति मांगी है। साथ ही दिल्ली पुलिस को रिमांड के दौरान के दौरान उन्हें बेटी से मिलने के लिए कोर्ट से निर्देश देने की मांग की है।

संबंधित अदालत ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया और मामले में विस्तृत सुनवाई के लिए 18 दिसंबर की तारीख तय की।

नीलम को लेकर हिसार जाएगी पुलिस

जींद के घसो खुर्द निवासी नीलम हिसार में डेढ़ साल से एक्टिव थी। सरकार के खिलाफ होने वाले आंदोलन में वह भाग लेने के लिए पहुंच जाती थी। वहीं, आज नीलम को लेकर दिल्ली पुलिस हिसार (Hisar News)  और उसके गांव पहुंच सकती है।

घटना से पांच दिन पहले पीजी में रुकी थी नीलम

 पुलिस की जांच में अभी तक सामने आया कि 25 नवंबर को पीजी छोड़कर जाने वाली नीलम घटना के करीब पांच दिन पहले एक रात रूककर गई थी। उसका सामान अभी कमरे में है।

उस कमरे को पुलिस ने ताला लगा दिया है। वहां पर महिला पुलिस सहित पीसीआर तैनात हैं। पुलिस दिल्ली पुलिस या अन्य एजेंसियों के आने का भी इंतजार कर रही हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें