Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: दिल्ली में मस्जिद के बाहर पुलिस पर पथराव; अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाने गई थी नगर निगम की टीम

दिल्ली में अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम का लोगों ने विरोध कर दिया। देखते ही देखते लोगों की भीड़ लग गई और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव में एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है। फिलहाल लोगों की भीड़ कम हो गई है लेकिन तनाव की स्थिति बनी हुई है।

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 25 Jun 2024 11:11 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली के मंगोलपुरी में पुलिस पर पथराव किया गया।

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। मंगोलपुरी वाई ब्लाक स्थित मस्जिद के साथ एमसीडी के पार्क में बने वजूखाना पर दिल्ली नगर निगम ने बुलडोजर चलाया तो हंगामा हो गया। देखते ही देखते लोगों को भीड़ लग गई और उन्होंने जबरदस्त हंगामा खड़ा कर दिया। 

आक्रोशित लोगों ने किया पथराव

हंगामा करते हुए कुछ आक्रोशित लोगों ने पथराव भी किया। पथराव में एक पुलिस कर्मी के घायल होने की सूचना है।

यह भी पढ़ें- Delhi Fire: दिल्ली के प्रेम नगर में एक मकान में आग लगने से चार लोगों की मौत, दमकल की दो गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचीं

अतिक्रमण नहीं हटा पाया नगर निगम

लोगों के गुस्से के चलते नगर निगम पूरा अतिक्रमण नहीं हटा पाई और टीम को अभियान बीच में छोड़कर जाना पड़ा। फिलहाल भीड़ कम हो गई है, लेकिन तनाव की स्थिति बनी हुई है।

बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त जिमी चिराम ने बताया कि एमसीडी की कार्रवाई के दौरान मैं खुद मौके पर मौजूद था। यहां किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। मस्जिद के आसपास माहौल शांत है।

यह भी पढ़ें- Burger King Murder: मिस्ट्री गर्ल की दिल्ली पुलिस को तलाश, पहचान होने के बावजूद पकड़ से बाहर शूटर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें