Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली मेट्रो में शख्स की जमकर धुनाई, 'अंकल जी माफ कर दीजिए, दोबारा ऐसी गलती नहीं करूंगा...'

अगर आप दिल्ली में आवागमन के लिए बस और मेट्रो जैसे सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल करते हैं तो आपको सावधान रहने की जरूरत है। ऐसा इसलिए क्योंकि बस और मेट्रो में भीड़ होने का फायदा उठाकर चोर आपके मोबाइल और पर्स पर हाथ साफ कर सकते हैं। कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन के पास से ऐसी ही एक घटना सामने आई है।

By Ranbijay Kumar Singh Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 08 Jul 2024 12:39 PM (IST)
Hero Image
मेट्रो में पर्स चोरी करते पकड़े जाने पर पॉकेटमार की पिटाई हुई। (फोटो- सोशल मीडिया)

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। यात्रियों से भरी मेट्रो में सफर करते समय सतर्क रहें। मेट्रो यदि खचाखच भरी हो तो थोड़ी सी असावधानी होने पर पॉकेटमार पर्स या मोबाइल पर हाथ साफ कर सकते हैं। ऐसा एक मामला सामने आया है।

मेट्रो में सफर के दौरान पर्स चोरी करते पकड़े जाने पर एक यात्री ने पॉकेटमार की पिटाई की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक यूजर न वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा है कि चोर मेट्रो में पॉकेट निकालते पकड़ा गया है।

कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन के पास की है घटना

यह घटना कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन के पास की है। वीडियो में एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति उस चोर की पिटाई करते दिख रहा है। इस दौरान चोर हाथ जोड़कर कर माफी मांगते दिख रहा है और कह रहा है कि अंकल जी माफ कर दीजिए, आगे से ऐसी गलती नहीं करूंगा।

pic.twitter.com/DcTfiDteJo— Ghar Ke Kalesh (@gharkekalesh) July 7, 2024

यात्रियों ने बनाया घटना का वीडियो

कुछ यात्री मोबाइल से इस घटनाक्रम का वीडियो बनाते दिख रहे हैं। यह वीडियो यात्रियों को सतर्क करने वाला है। पॉकेटमार मेट्रो स्टेशन व मेट्रो ट्रेन में भीड़ का फायदा उठाकर पॉकेटमारी करते हैं। कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ अधिक रहती है।

वहीं व्यस्त समय में येलो लाइन, ब्लू लाइन, वायलेट लाइन और रेड लाइन की मेट्रो में यात्रियों की भीड़ अधिक रहती है।‌ इस दौरान पॉकेटमारी की घटनाएं अधिक होने की संभावना रहती है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर