Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'PM मोदी न्यायपालिका के ऊपर भी दवाब बनाने की कर रहे कोशिश', AAP नेता रीना गुप्ता का आरोप

आप नेता रीना गुप्ता ने कहा कि किसी गवाह को बेल की लॉलीपॉप दी गई और किसी को ब्लैकमेल किया गया। सभी गवाहों पर गवाही देने के लिए दबाव डाला गया। ट्रायल कोर्ट से CM केजरीवाल को जमानत मिली और PMLA के केस में जमानत मिलने का मतलब है कि आप निर्दोष है। आम आदमी पार्टी के हाथों ही नरेंद्र मोदी और BJP का राजनितिक करियर समाप्त होगा।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 07 Jul 2024 08:53 PM (IST)
Hero Image
AAP नेता रीना गुप्ता ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) नेता रीना गुप्ता ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ट्रायल कोर्ट ने CM अरविंद केजरीवाल को जमानत देते हुए कहा कि ED दुर्भावना से कर रही काम और कोई मनीट्रेल नहीं है। पिछले 2 वर्षों से दिल्ली के कथित शराब घोटाले की जांच चल रही है, लेकिन इसके बावजूद CM अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत नहीं है।

उन्होंने कहा कि किसी गवाह को बेल की लॉलीपॉप दी गई और किसी को ब्लैकमेल किया गया। सभी गवाहों पर गवाही देने के लिए दबाव डाला गया। ट्रायल कोर्ट से CM केजरीवाल को जमानत मिली और PMLA के केस में जमानत मिलने का मतलब है कि आप निर्दोष है। जब इस केस में अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने वाली थी, तब CBI ने उन्हें गिरफ्तार किया था।

केजरीवाल के हाथों नरेंद्र मोदी का करियर होगा खत्म: रीना गुप्ता

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल आज अगर बाहर होते तो दिल्लीवालों के लिए कितनी नई विकास योजनाएं और काम कर रहे होते। नरेंद्र मोदी कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन केजरीवाल ना टूटेंगे और ना ही झुकेंगे। हम आपके अन्याय के खिलाफ मजबूती से लड़ते रहेंगे। एक दिन देख लेना अरविंद केजरीवाल जी और आम आदमी पार्टी के हाथों ही नरेंद्र मोदी और BJP का राजनितिक करियर समाप्त होगा। 

ईडी दुर्भावना से कर रही काम: रीना गुप्ता

उन्होंने कहा कि अब पूरे देश को मालूम हो गया है कि केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत और रिकवरी नहीं है। अब इसके बाद नरेंद्र मोदी न्यायपालिका पर भी दबाव डालने लगे हैं। खबरों के अनुसार हाई कोर्ट की जिस बेंच से ट्रायल कोर्ट के आदेश पर रोक लगाई थी। वह जज ED के स्पेशल वकील के सगे भाई हैं। ट्रायल कोर्ट ने केजरीवाल को जमानत देते हुए कहा कि ED दुर्भावना से काम कर रही है। इसमें कोई मनीट्रेल नहीं है। 

ये भी पढ़ें- 'भ्रष्टाचार में डूबी और विफल AAP सरकार को हटाना जरूरी', बीजेपी ने कार्यकारिणी की बैठक में पारित किया प्रस्ताव

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर