Move to Jagran APP

अरविंद केजरीवाल के लिए धमकी भरा मैसेज लिखने वाला शख्स गिरफ्तार, दिल्ली मेट्रो में लिखी थी ये बात

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिस पर दिल्ली मेट्रो में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जान से मारने की धमकी भरा संदेश लिखने का आरोप है। 33 वर्षीय आरोपी अंकित गोयल ने मेट्रो स्टेशन पर सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी लिखी थी। दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने एफआईआर दर्ज की थी और मामले की जांच कर रही थी।

By Agency Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Wed, 22 May 2024 10:12 AM (IST)
Hero Image
अरविंद केजरीवाल के लिए धमकी भरा मैसेज लिखने वाला शख्स गिरफ्तार

एएनआई, नई दिल्ली। मेट्रो स्टेशन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के लिए धमकी भरा मैसेज लिखने वाले आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

33 वर्षीय आरोपी अंकित गोयल ने मेट्रो स्टेशन पर सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी लिखी थी। दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने एफआईआर दर्ज की थी और मामले की जांच कर रही थी।

पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन लिखी थी धमकी

आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि उसने ऐसा क्यों किया? मालूम हो कि 19 मई को पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर सीएम केजरीवाल के लिए धमकी भरा मैसेज लिखा गया था। पुलिस ने मैसेज लिखते हुए आरोपी का सीसीटीवी फुटेज भी बरामद कर लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि आरोपी ने फेमस होने के लिए ऐसी हरकत कर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कीं।

सूत्रों के मुताबिक, आरोपी अंकित गोयल बरेली का रहने वाला है और वह किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ा नहीं है। आम आदमी पार्टी ने सोमवार को भाजपा पर साजिश का आरोप लगाया था और इस मुद्दे पर बैठक के लिए चुनाव आयोग से समय मांगा। दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी।

आरोपी ने मेट्रो ट्रेन के अंदर लिखा था, "केजरीवाल दिल्ली छोड़ दीजिए। कृपया। अन्यथा, आपको तीन थप्पड़ याद रखने होंगे, जो आपने चुनाव से पहले खाए थे। अब असली थप्पड़ मिलेगा।"

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।