Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: छात्राओं के सामने बुलेट चलाकर बना रहा था रील, चाहता था फेमस होना, हो गया गिरफ्तार

इंस्टाग्राम पर चर्चित होने के लिए लोग तमाम तरीके की हथकंडे अपनाते हैं। गोकलपुरी में एक युवक को स्कूली छात्राओं के सामने बुलेट पर रील बनाना भारी पड़ गया। इंस्टाग्राम पर रील अपलोड होते ही पुलिस ने युवक को धरदबोचा। आरोपित की पहचान मोहम्मद फैसल के रूप में हुई है। पुलिस ने इसके पास से रील बनाने में इस्तेमाल की गई बुलेट व एक मोबाइल जब्त किया है।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 03 Apr 2024 12:02 AM (IST)
Hero Image
छात्राओं के सामने बुलेट चलाकर बना रहा था रील, चाहता था फेमस होना, हो गया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। इंस्टाग्राम पर चर्चित होने के लिए लोग तमाम तरीके की हथकंडे अपनाते हैं। गोकलपुरी में एक युवक को स्कूली छात्राओं के सामने बुलेट पर रील बनाना भारी पड़ गया। इंस्टाग्राम पर रील अपलोड होते ही पुलिस ने युवक को धरदबोचा।

आरोपित की पहचान विजय मोहल्ला निवासी मोहम्मद फैसल के रूप में हुई है। पुलिस ने इसके पास से रील बनाने में इस्तेमाल की गई बुलेट व एक मोबाइल जब्त किया है। यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर आरोपित का 18 हजार रुपये का चालान किया गया है। पुलिस ने इंस्टाग्राम अकाउंट ब्लाक करने की भी सिफारिश कंपनी से की है।

जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जाय टिर्की ने कहा पुलिस की साइबर सेल की टीम सक्रिय रहती है। पुलिस को इंस्टाग्राम पर एक रील मिली, जिसमें स्कूल की छुट्टी के दौरान छात्राओं के सामने एक युवक बुलेट पर रील बना रहा है। युवक गलत तरीके से बुलेट चला रहा था, उसने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था। पुलिस ने उस रील पर संज्ञान लिया।

यातायात के नियमों के उल्लंघन समेत कई धाराओं में गोकलपुरी थाना ने प्राथमिकी की। बुलेट के नंबर के जरिये आरोपित को विजय मोहल्ला से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि वह यातायात नियमों का उल्लंघन कर इसी तरह से वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड करता है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर