Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बहन को पीट रहे युवक को रोकना पुलिस वाले को पड़ा भारी, आरोपी ने पहले की हाथापाई; फिर फाड़ी वर्दी

महरौली (Delhi Crime) में एक नशेड़ी भाई अपनी ही बहन को पीट रहा था। जब इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस पहुंचने के बाद मामला को सुलझाने में जुट गई। इसी बीच युवक पर आरोप है कि उसने एएसआई को पहले तो धक्का दिया। फिर उसकी वर्दी भी फाड़ दी। आरोपी का नाम सद्दाम है जिसे हिरासत में लिया गया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 25 Jul 2024 09:02 PM (IST)
Hero Image
युवक ने नशे में एएसआइ को धक्का देकर वर्दी फाड़ी

 जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। (Delhi Crime Hindi News) महरौली में शराब के नशे में एक युवक ने अपनी बहन के साथ मारपीट की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपित ने एक एएसआई को धक्का दे दिया और उसकी वर्दी फाड़ दी। उसने पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई भी की। इस संबंध में पुलिस ने सद्दाम के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को पीसीआर से मिली कॉल

महरौली थाना पुलिस को बुधवार रात को एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई। कॉल करने वाली महिला ने कहा कि उसका भाई शराब पीकर उससे झगड़ा कर रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस महरौली के वार्ड नंबर दो पहुंची।

यहां पर पता चला कि पीसीआर कॉल करने वाली महिला और उसके भाई सद्दाम के बीच संपत्ति का विवाद है। आरोपित सद्दाम नशे की हालत में था।

पुलिस ने की पूछताछ फिर आरोपी भिड़ा 

जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो आरोपित एक एएसआई से भिड़ गया। उसने एएसआई को धक्का देकर उसकी वर्दी फाड़ दी। इतना ही नहीं सद्दाम ने पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई भी की।

इसके बाद आरोपित ने जमकर हुडदंग मचाया। थाना पुलिस (Delhi Police) ने एएसआई की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सद्दाम को हिरासत में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Delhi News: करंट लगने से युवक की मौत के मामले में NHRC ने मुख्य सचिव और पुलिस आयुक्त को नोटिस भेजा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर