Move to Jagran APP

अक्षय कुमार की फिल्म 'स्पेशल-26' की तरह करते थे लूट, इस तरह हुआ खुलासा

दिल्ली पुलिस की वर्दी पहन लूट व वसूली करने वाले 5 शातिर लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। इनके पास से एक जाइलो कार, दिल्ली पुलिस की वर्दी, 12 बोर के 5 तमंचे व 10 कारतूस बरामद किया गया है।

By Edited By: Updated: Mon, 31 Dec 2018 08:34 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार की फिल्म 'स्पेशल-26' की तरह करते थे लूट, इस तरह हुआ खुलासा

गाजियाबाद, जेएनएन। दिल्ली पुलिस की वर्दी पहन लूट व वसूली करने वाले 5 शातिर लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। पुलिस ने इनके पास से एक जाइलो कार, दिल्ली पुलिस की वर्दी, 12 बोर के 5 तमंचे व 10 कारतूस बरामद किए। पुलिस ने आरोपितों को जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक नगर श्लोक कुमार ने बताया कि सिहानीगेट पुलिस ने 31 दिसंबर को पुराना बस अड्डा के पास से 5 शातिर लुटेरों सुल्तानपुरी बाहरी दिल्ली निवासी सुनील कुमार, गौतमबुद्ध नगर निवासी मनोज रावल, विजय विहार नई दिल्ली निवासी दिलशाद, बागपत निवासी ललित खोखर व गोविंदपुरम गाजियाबाद निवासी जितेंद्र त्यागी को गिरफ्तार किया गया। ये पांचों शातिर लुटेरे हैं।

मेरठ रोड पर कोई गाड़ी लूटने के इरादे से गाजियाबाद आए थे। तभी मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया। पूछताछ में पुलिस को इन्होंने बताया कि ये लुटेरे दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में दिल्ली पुलिस की वर्दी पहनकर लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। इससे पहले कई बार इस तरह से लूट कर चुके हैं।

पकड़े गए आरोपितों में से एक मनोज ने शराब के नशे में अपने भाई की हत्या भी की थी। इसके ऊपर दिल्ली, गौतमबुद्ध नगर व गाजियाबाद में कई मामले दर्ज हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।