Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूट्यूबर ध्रुव राठी बने पापा, सोशल मीडिया पर शेयर किया बेबी का क्यूट-सा फोटो

मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर अपने पिता बनने की खुशखबरी दी है। उन्होंने अपने नन्हे बेटे का इस दुनिया में स्वागत किया है। फैंस और फॉलोअर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें ध्रुव राठी की शादी जर्मनी में हुई हैं और वह अपनी पत्नी के साथ वहीं रहते हैं।

By Sonu Suman Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 21 Sep 2024 06:13 PM (IST)
Hero Image
मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी ने पिता बनने की खुशखबरी शेयर की।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी पिता बन गए हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया साइट एक्स पर बेबी की फोटो शेयर इसकी जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा कि इस दुनिया में अपने छोटे से बेबी बॉय का स्वागत कर रहे हैं।

— Dhruv Rathee (@dhruv_rathee) September 21, 2024

इससे पहले ध्रुव राठी ने अपनी पत्नी के प्रेग्नेंट होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उन्होंने एक्स और इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी जुली एलबीआर के साथ एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें जुली अपना बेबी बंप फ्लांट करते नजर आ रहीं थीं। इस पोस्ट के नीचे उन्होंने कैप्शन लिखा था, "बेबी राठी सितंबर में आ रहा है।"

— Dhruv Rathee (@dhruv_rathee) July 9, 2024

कौन है ध्रुव राठी की पत्नी?

ध्रुव राठी की पत्नी जूली एलीबआर जर्मनी की रहनेवाली हैं। जूली एलबीआर साल 2020 में ध्रुव राठी के साथ व्लॉगिंग की शुरुआत की थी। वह प्रारंभ में कपल वीडियोज और ट्रैवल वीडियोज डालती थी। वह पति के साथ कैमरा पर्सन के तौर पर काम करती थी।

यह भी पढ़ें- विलेन बनकर Gulshan Grover ने लोगों के दिलों में बनाई जगह, बचपन में बर्तन बेचकर किया गुजारा, भूखे पेट कटी कई रातें

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें