Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Suicide Case: आज होगा शवों का पोस्टमार्टम, परिजनों ने बताया कब हुई थी आखिरी मुलाकात? वसंत कुंज सुसाइड मामला

Delhi Suicide Case Update राजधानी दिल्ली में बीते दिन एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। जिसने लोगों को बुराड़ी सामूहिक आत्महत्या का मामला भी याद दिलाया। दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज स्थित रंगपुरी गांव में रहने वाले हीरालाल ने अपनी चार बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। हीरालाल परिवार सुसाइड मामले में आज शवों का पोस्टमार्टम होगा।

By rais rais Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 01 Oct 2024 12:30 PM (IST)
Hero Image
Delhi Crime: स्वजन पहुंचे, पर सोमवार को भी नहीं हो पाया पांचों शवों का पोस्टमार्टम। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। दिल्ली के वसंत कुंज थाना क्षेत्र स्थित रंगपुरी गांव में एक पिता समेत चार बेटियों के आत्महत्या मामले में सोमवार को भी शवों का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया।

मौत के कारणों की जांच के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है। शनिवार को परिवार का कोई सदस्य नहीं पहुंचा था। वहीं आज स्वजन तो पहुंचे, लेकिन प्रशासनिक कारणों से पोस्टमार्टम मंगलवार तक के लिए टाल दिया गया।

मोर्चरी के बाहर मृतकों के परिजन

सफदरजंग पहुंचे हीरालाल के छोटे भाई ने क्या कहा?

सफदरजंग पहुंचे हीरालाल के छोटे भाई राजकुमार शर्मा ने बताया कि जब भाभी की मौत हुई थी तभी वो सबसे मिले थे। उसके बाद से कोई संपर्क नहीं हो पाया। वहीं गाजियाबाद में रहने वाले दूसरे भाई मोहन शर्मा ने बताया कि जनवरी में वो यहां आए थे।

यह भी पढ़ें: फ्लैट से बदबू... टेबल पर मिली सल्फास की गोलियां, वसंत कुंज में 5 मौतों की कहानी जान कांप जाएगी रूह

परिजन ने पूजा-पाठ या धार्मिक क्रिया से किया इनकार

वहीं हीरालाल से आखिरी मुलाकात थी। उसके बाद से न यहां आना हुआ और न ही फोन पर संपर्क हो पाया। परिवार ने आत्महत्या के पीछे किसी तरह के पूजा-पाठ या धार्मिक क्रिया से इनकार किया है।

मृतक का भाई योगेश

दक्षिणी पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त रोहित मीना के मुताबिक पांचों शवों का पोस्टमार्टम मंगलवार की सुबह किया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ पाएगी।

यह भी पढ़ें: Delhi Suicide Case: हीरालाल को लेकर सामने आया ये बड़ा सच, 4 बेटियों के साथ की थी खुदकुशी; पढ़ें क्या बोले पड़ोसी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें