Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रणब मुखर्जी पर 'कांग्रेस समर्थक' की अभद्र टिप्पणी, बेटी शर्मिष्ठा ने राहुल गांधी को लिखा पत्र; कहा- न्याय चाहिए

प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने शुक्रवार को कांग्रेस समर्थकों पर परेशान करने और अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। इसी को लेकर उन्होंने राहुल गांधी को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि कल एक कांग्रेस समर्थक था उसका तर्क ऐसा है जैसे कांग्रेस गांधी-नेहरू परिवार की जमींदारी की तरह है। वह तरह-तरह की गंदी बातें कर रहा था।

By Agency Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Fri, 09 Feb 2024 08:49 PM (IST)
Hero Image
प्रणब मुखर्जी पर 'कांग्रेस समर्थक' की अभद्र टिप्पणी

एएनआई, नई दिल्ली। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने शुक्रवार को कांग्रेस समर्थकों पर परेशान करने और अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। प्रणब मुखर्जी पर अभद्र टिप्पणी को लेकर उन्होंने राहुल गाँधी को पत्र लिखकर कहा कि मैं आपसे न्याय की मांग कर रही हूं।

कांग्रेस कर रही है ट्रोल- शर्मिष्ठा

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि जब से मेरे पिता पर किताब आई है। सोशल मीडिया पर कांग्रेस और कुछ कांग्रेस नेता इसके खिलाफ बोल रहे हैं। कांग्रेस सोशल मीडिया बुरी तरह से मुझे ट्रोल कर रही है। कुछ दिन पहले जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में मुझसे कांग्रेस के बारे में मेरे विचार पूछे गए थे।

एएनआई से बातचीत में शर्मिष्ठा ने कहा कि मैंने यह स्पष्ट किया कि मैं एक कांग्रेसी व्यक्ति हूं, कांग्रेस में अभी भी राष्ट्रीय राजनीति में भूमिका निभाने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन कांग्रेस को गांधी-नेहरू परिवार के नेतृत्व से परे देखना चाहिए। तब से मेरे ऊपर हर तरह के दुर्व्यवहार किए गए।

मेरे पिता को भी घसीटा गया- प्रणब की बेटी

इतनी ही नहीं मेरे पिता को भी इसमें घसीटा गया। कल एक कांग्रेस समर्थक था, उसका तर्क ऐसा है, जैसे कांग्रेस गांधी-नेहरू परिवार की जमींदारी की तरह है। उसे कांग्रेस के बहुत वरिष्ठ नेता फॉलो करते हैं। वह तरह-तरह की गंदी बातें कर रहा था।

शर्मिष्ठा ने कहा कि मैंने उस पर जयराम रमेश, सुप्रिया श्रीनेत, राहुल गांधी, कांग्रेस हैंडल को टैग करते हुए प्रतिक्रिया दी, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इसलिए, फिर मैंने राहुल गांधी को यह खुला पत्र लिखने का फैसला किया है। उन्होंने इसके साथ ही कई स्क्रीनशॉट भी एक्स पर शेयर किया है।

यह भी पढे़ं- 

दिल्ली में इन लोगों को नहीं देना पड़ेगा पानी का बिल, सीएम केजरीवाल ने किया बड़ा एलान; सरकार ला रही है खास स्कीम

तिहाड़ जेल के पूर्व जेल अधीक्षक के खिलाफ होगी CBI जांच, AAP के इस बड़े नेता के इशारे पर 10 करोड़ की उगाही का आरोप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर