Move to Jagran APP

प्रोड्यूसर सुभाष मलिक बनाएंगे बिश्ननोई पर फिल्म

नकी फिल्म India In My Veins जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित थी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी। उस फिल्म में मनोज तिवारी रज़ा मुराद और कैप्टन राज माथुर जैसे कलाकारों ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। सुभाष मलिक अयोध्या की रामलीला के प्रोजेक्ट में भी योगदान दे चुके हैं जिसने उन्हें और अधिक प्रसिद्धि दिलाई।

By Jagran News Edited By: Anurag Mishra Updated: Sat, 19 Oct 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
फिल्म कंप्लीट होकर दिसंबर में दर्शक देख सकेंगे।

फिल्म निर्माता सुभाष मलिक (बॉबी) ने घोषणा की है कि वह लॉरेंस बिश्नोई पर एक फिल्म बनाएंगे। इस फिल्म की शूटिंग जुलाई 2025 से शुरू होगी, और इसके लिए स्क्रिप्ट पर काम जोरों से चल रहा है।

फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नजर आएंगे, जो अपनी अदाकारी से इसे जीवंत करेंगे। इसके साथ ही, कुछ नए चेहरों को भी मौका मिलेगा, जो अपने अभिनय से दर्शकों का ध्यान खींचने का प्रयास करेंगे। फिल्म की शूटिंग  प्रमुख स्थानों पर की जाएगी, जिससे इसकी कहानी को विविधता और गहराई मिलेगी।

सुभाष मलिक फिल्म इंडस्ट्री में एक प्रतिष्ठित नाम हैं और कई सफल प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुके हैं। उनकी फिल्म "India In My Veins," जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित थी, ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी। उस फिल्म में मनोज तिवारी, रज़ा मुराद, और कैप्टन राज माथुर जैसे कलाकारों ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। इसके अलावा, सुभाष मलिक अयोध्या की विश्व प्रसिद्ध रामलीला, जो दुनिया की सबसे बड़ी रामलीला मानी जाती है, के प्रोजेक्ट में भी योगदान दे चुके हैं, जिसने उन्हें और अधिक प्रसिद्धि दिलाई।

सुभाष मलिक भगवान श्री राम और बजरंगबली के प्रति अपनी गहरी आस्था रखते हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, "मैं जो कुछ भी हूं, भगवान राम और बजरंगबली की कृपा से हूं। मेरा मानना है कि इंसान के हाथ में कुछ नहीं है, सब कुछ भगवान के हाथ में है।" 

यह फिल्म सुभाष मलिक के लिए एक और महत्वाकांक्षी परियोजना होगी, जिससे वह अपनी फिल्म निर्माण की कला को एक नए स्तर पर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं।

आज अयोध्या में हनुमानगढ़ी बजरंगबली का आशीर्वाद लेकर फिर रामलला के दर्शन करके नए प्रोजेक्ट की घोषणा करी। उनसे बात करते हुए जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर सुभाष मलिक (बॉबी) ने बोला कि लॉरेंस बिश्नोई पर फिल्म बनाएंगे जिसकी शूटिंग जुलाई 2025 को शुरू होगी और फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो गया है फिल्म के अंदर बॉलीवुड के कई बड़े हस्तियां काम करेंगे और नए चेहरे भी फिल्म में काम करेंगे। फिल्म की शूटिंग यूपी हरियाणा पंजाब राजस्थान मुंबई में होगी। सुभाष मलिक की फिल्म india in my veins जो मोदी जी के जीवन में बनी थी। इस फिल्म में मनोज तिवारी रजा मुराद, कैप्टन राज माथुर ने अपने अभिनय से दर्शकों का मन लुभाया था। उन्होंने बोला कि मैं भगवान राम और बजरंगबली को बहुत मानता हूं और जो भी हूं उनकी वजह से हूं। इस फिल्म में यह दिखाना चाहता हूं कि इंसान के हाथ में कुछ भी नहीं है जो भी है प्रभु श्री राम के हाथ में है।

फिल्म कंप्लीट होकर दिसंबर में दर्शक देख सकेंगे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।