Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हैवानियत! प्रॉपर्टी डीलर ने प्लंबर की रॉड मारकर की हत्या, दोनों पैरों के नाखून उखाड़े

दिल्ली के शाहदरा इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर हैवान बन गया। उसने प्लंबर की लोहे की रॉड से वार कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने प्लंबर के दोनों पैरों के नाखून भी उखाड़े। मृतक की पहचान ऋषि के रूप में हुई है। पुलिस ने हत्या समेत कई धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Ashish Gupta Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sat, 31 Aug 2024 09:18 AM (IST)
Hero Image
प्लंबर ऋषि की बेरहमी से हत्या। फोटो सौ.- स्वजन

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। शाहदरा थाना के बलबीर नगर में गाली गलौज का विरोध करने पर प्रॉपर्टी डीलर ने एक शख्स की लोहे की रॉड से वार कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान ऋषि के रूप में हुई है।

मृतक के परिवार का आरोप है आरोपित ने बड़ी बेरहमी से हत्या की है, पैरों के नाखुन तक उखाड़ दिए। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। शाहदरा थाना पुलिस ने हत्या समेत कई धाराओं में प्राथमिकी की है। आरोपित अमित मदान को गिरफ्तार कर लिया है।

अपने साथी जितेंद्र के साथ थे ऋषि

ऋषि अपने परिवार के साथ रोहताश नगर इलाके में रहते थे। परिवार में पत्नी, दो बेटे व एक बेटी है। ऋषि नवीन शाहदरा में ही प्लंबर का काम करते थे। स्वजन ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम 7ः30 बजे बलबीर नगर निवासी व प्रॉपर्टी डीलर राजू मदान व सोनू मदान ने फोन करके ऋषि को अपने कार्यालय पर बुलाया था। ऋषि अपने साथी जितेंद्र के साथ वहां गए थे।

शांति नर्सिंग होम से किया जीटीबी रेफर

करीब 8:30 बजे ऋषि ने अपने बेटे अनूप को कॉल करके सूचना दी कि प्रॉपर्टी डीलर ने उन्हें बहुत पीटा है। सूचना मिलते ही अनूप मौके पर पहुंचा। गंभीर हालत में अपने पिता को शांति नर्सिंग होम लेकर गया। जहां से उन्हें जीटीबी रेफर कर दिया। यहां डॉक्टरों ने ऋषि को मृत घोषित कर दिया।

अपून ने आरोप लगाया कि उसके पिता के आरोपित ने दोनों पैरों के नाखून तक उखाड़ दिए हैं। जितेंद्र ने पुलिस को बताया कि आरोपित प्रॉपर्टी डीलर के यहां ऋषि और वह प्लंबर का काम करते थे। कुछ रुपयों को लेकर ऋषि की कहासुनी हुई थी। उसी बीच उसके सिर पर डंडे से वार कर दिया।