Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deh Vyapar: दिल्ली में देह व्यापार का भंडाफोड़, मौके से पकड़ी गईं पांच युवतियां; ऐसे चल रहा था गोरखधंधा

Delhi Police Raid दिल्ली के जगतपुरी इलाके में एक बड़े देह व्यापार के अड्डे का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने छापेमारी कर मौके से पांच सेक्स वर्कर और दो संचालकों को गिरफ्तार किया है। संचालक अपने ग्राहकों को व्हाट्सएप पर महिलाओं के फोटो भेजते थे और पसंद करने के बाद उन्हें बुलाते थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 28 Sep 2024 01:49 PM (IST)
Hero Image
Delhi Crime: जगतपुरी में देह व्यापार का भंडाफोड़, पांच सेक्स वर्कर और दो संचालक गिरफ्तार। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। दिल्ली के जगतपुरी थाना पुलिस ने न्यू गोविंदपुरा के एक फ्लैट में छापा मारा। पुलिस के छापे के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मौके से दो संचालकों व पांच सेक्सवर्कर को पकड़ा गया।

संचालक अपने ग्राहकों को वाट्सऐप पर महिलाओं के फोटो भेजते थे, पसंद करने के बाद उन्हें बुलाते थे। पुलिस (Delhi Police) ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिलने पर एसएचओ जगतपुरी और SI अशोक नंबर सहित एक छापा मारने वाली पार्टी बनाई गई।

पुलिसकर्मी को नकली ग्राहक बना कर भेजा

जिसके बाद एचसी वीरेंद्र को एक नकली ग्राहक के रूप में भेजा गया और उसके संकेत पर, उपरोक्त पते पर छापा मारा गया। दो आरोपी व्यक्ति अर्थात् श्रीमती कुलवंत कौर (60 वर्ष) पत्नी श्री देवेन्द्र दूसरी मंजिल, न्यू गोविंदपुरा, दिल्ली और हर्ष दुआ उर्फ ​​लकी (उम्र 43 वर्ष) के साथ 5 महिलाएं वहां मिलीं।

पुलिस ने केस दर्ज कर इस मामले में आगे की कर रही कार्रवाई

आरोपी हर्ष दुआ और कुलवंत कौर उक्त सेक्स रैकेट का संचालन कर रहे हैं। पीएस जगतपुरी में आईटीपी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Delhi Firing: नांगलोई में मिठाई की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग, कल नारायणा में कार शोरूम पर बरसाई गई थी गोलियां

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें