Move to Jagran APP

दिल्ली के सैलून में चल रहा था गंदा खेल, महिला संचालक सहित दो दलाल गिरफ्तार; 4 लड़कियों को भी छुड़ाया गया

राजधानी दिल्ली के महिपालपुर इलाके में एक सैलून में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस मामले में महिला संचालक समेत दो दलालों को दबोचा गया है। पुलिस ने चार युवतियों को भी आरोपितों के चंगुल से छुड़ाया है। आरोप है कि इन युवतियों से सैलून में जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था।

By shani sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 21 Oct 2024 03:21 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के सैलून में देह व्यापार का पर्दाफाश किया गया। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। दक्षिणी पश्चिमी जिला पुलिस ने महिपालपुर में देह व्यापार का पर्दाफाश कर महिला संचालक सहित दो दलालों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से चार युवतियों को छुड़ाया है।

पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि आरोपित महिला संचालक की पहचान आरकेपुरम सेक्टर छह निवासी शिल्पी, दलाल महिपालपुर एक्सटेंशन निवासी अमरजीत द्विवेदी और बदरपुर मोलडबंद निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई है।

फाइल फोटो-

युवतियों से जबरन कराया जाता था अनैतिक काम

पुलिस को सूचना मिली थी कि महिपालपुर में एक सैलून में युवतियों से जबरन अनैतिक गतिविधियां कराई जा रही है। सूचना पर पुलिस टीम गठित कर मौके पर भेजा गया। यहां पर पुलिस ने रेजिना यूनिसेक्स सैलून पर छापेमारी कर दोनों दलालों और शिल्पी को गिरफ्तार किया।

मुख्य आरोपित शिल्पी महिपालपुर पंजाबी ढाबे के पास रेजिना यूनिसेक्स सैलून में अनैतिक गतिविधियां करा रही थी। पुलिस ने सैलून से चार युवतियों को भी छुड़ाया है। आरोप है कि इनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस टीम ने हेड कांस्टेबल प्रदीप को फर्जी ग्राहक के रूप में सैलून पर भेजा था।

ये भी पढ़ें-

Dev Vyapar: बुजुर्ग के घर में चलता मिला देहव्यापार, वाट्सऐप पर भेजे जाते थे सेक्स वर्करों के फोटो; ऐसे हुआ पर्दाफाश

दिहाड़ी मजदूरी करने वाले अधेड़ को ऑटो में खींचकर लूटपाट

उधर, पश्चिम विहार ईस्ट थाना इलाके में दिहाड़ी मजदूरी करने वाले अधेड़ को ऑटो में खींचकर तीन लड़कों ने उनसे लूटपाट की। इसके बाद उनके साढ़े तीन हजार रुपये लेकर आरोपित फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पश्चिम विहार ईस्ट थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपितों का पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

मीरा बाग में किराये के मकान में रहने वाले तुफान मंडल ने बताया कि वह मूल रूप से पश्चिम बंगाल के माइहाट के मीताघाट के रहने वाले हैं। वह मीरा बाग में दिहाड़ी मजदूरी करने का काम करते हैं। वह पश्चिम बंगाल में रह रही उनकी पत्नी के पास पैसे भेजने के लिए एक दुकान पर गए थे। वह अकसर इसी दुकान से पैसे भेजते थे।

मस्जिद वाली गली में हुई घटना

उनके पास साढ़े सात हजार रुपये थे, जिनमें से चार हजार रुपये उन्होंने पत्नी को भेज दिए व साढ़े तीन हजार रुपये लेकर वह मीरा बाग जा रहे थे। वापस लौटते समय जैसे ही वह मस्जिद वाली गली में पहुंचे तो तीन लड़के आए व एक ऑटो के पास खड़े हो गए।

इनमें से एक लड़के ने उनका हाथ पकड़कर उन्हें ऑटो की तरफ खींच लिया व दूसरे लड़के ने दूसरा हाथ पकड़कर उन्हें आटो के अंदर खींच लिया। तभी तीसरे लड़के ने उनकी जेब से साढ़े तीन हजार रुपये निकाल लिए। इसके बाद तीसरे लड़के ने कहा कि संजू भाग माल हाथ लगा है। इसके बाद तीनों लड़के मौके से भाग गए। पश्चिम विहार थाना पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।