Move to Jagran APP

पुलकित महाराज खुद को कहता था पीएम का गुरु, योगी का नाम लेकर देता था धमकी

प्रधानमंत्री मोदी का आध्यात्मिक गुरु बताना ही नहीं बल्कि पुलकित महाराज यह भी दावा करता था कि योगी आदित्यनाथ को उसने ही उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनवाया है।

By Amit MishraEdited By: Updated: Sat, 29 Sep 2018 08:41 AM (IST)
Hero Image
पुलकित महाराज खुद को कहता था पीएम का गुरु, योगी का नाम लेकर देता था धमकी
गाजियाबाद (जेएनएन)। पीएम के नाम पर वीआईपी सुविधा लेने वाला पुलकित महाराज शालीमार गार्डन में खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आध्यात्मिक गुरु बताता था। इतना ही नहीं मकान की छत पर अवैध निर्माण कर उसने डांस एकेडमी बना ली थी। जब लोगों ने इसका विरोध किया और अधिकारियों से शिकायत की तो उसने अधिकारियों को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम से धमकी दी।

खुद को बताता था मोदी का आध्यात्मिक गुरु

इलाके में रहने वाले भाजपा नेता पवन रेड्डी ने बताया कि कुछ समय पहले उन्हें जानकारी मिली थी कि इलाके में एक युवक अवैध निर्माण कर रहा है। जब उन्होंने जीडीए में इसकी शिकायत की और विरोध किया तो पुलकित महाराज ने उन्हें प्रधानमंत्री मोदी के नाम की धमकी दी। पुलकित ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी का आध्यात्मिक गुरु है ऐसे में जब चाहे उन्हें जेल भिजवा देगा।

योगी को मैंने ही बनवाया था मुख्यमंत्री

खुद को सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी का आध्यात्मिक गुरु बताना ही नहीं बल्कि पुलकित महाराज यह भी दावा करता था कि योगी आदित्यनाथ को उसने ही उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनवाया है। पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने बताया कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उसे कॉल किया और पूछा कि कौन मुख्यमंत्री होना चाहिए। उसने ही योगी आदित्यनाथ का नाम सुझाया इसके बाद योगी मुख्यमंत्री बन सके। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।