Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वो दिन दूर नहीं जब भाजपा को Lok Sabha Election 2024 से भागना पड़ जाए... किस बात से नाराज राघव चड्ढा ने कही ये बात

Lok Sabha Election 2024 से पहले आज यानी 18 जनवरी को होने वाले चंडीगढ़ मेयर इलेक्शन पर रोक लग गई है। यहां पीठासीन अधिकारी के बीमार पड़ जाने की वजह से चुनाव रोकना पड़ा है। इसके बाद से ही आम आदमी पार्टी और कांग्रेस चुनाव में हार के डर से भारतीय जनता पार्टी पर इसे रुकवाने का आरोप लगा रही है।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Updated: Thu, 18 Jan 2024 12:44 PM (IST)
Hero Image
राघव चड्ढा ने भारतीय जनता पार्टी पर लगाए कई आरोप। एएनआई

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। Lok Sabha Election 2024 से पहले 18 जनवरी यानी आज चंडीगढ़ में होने वाले मेयर इलेक्शन को इंडी गठबंधन लोकसभा का सेमीफाइनल कह रहा है। आज पीठासीन अधिकारी की तबीयत अचानक बिगड़ जाने के चलते चुनाव रोक दिए गए हैं।

चुनाव रुकने के बाद से ही आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेता भाजपा पर चुनाव रोकने की साजिश का आरोप लगा रहे हैं। उनका आरोप है कि इंडी गठबंधन से भाजपा इतना डर गई है कि वह चुनाव रोकने के हथकंडे अपना रही है।

राघव चड्ढा ने कही ये बात

आप सांसद राघव चड्ढा चुनाव रुकने से काफी नाराज दिखे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, वह दिन दूर नहीं जब भाजपा इतनी बीमार हो जाएगी कि लोकसभा 2024 के चुनाव से भागना पड़ जाए।

वह आगे बोले, कांग्रेस और आप ने यह निर्णय लिया है कि हम सब हाईकोर्ट का दरवजा खटखटाएंगे और न्याय की गुहार लगाएंगे कि मेयर चुनाव हो, जिसमें साफ तौर पर इंडी गठबंधन जीत रहा है।

'लोकसभा चुनाव में भाजपा का क्या हश्र होगा...'

राघव आगे बोले, आप सोचिए कि ये तो छोटा सा चुनाव है, जब लोकसभा चुनाव होगा तो भाजपा का क्या हश्र होगा। राघव ने कहा कि हम तो यही चाहते हैं कि इलेक्शन आज होना था तो आज ही हो, अगर एक अधिकारी बीमार है तो दूसरा अधिकारी उपलब्ध कराया जाए।

भाजपा ने पहले पीठासीन अधिकारी को बीमार किया अब इलेक्शन रोक दिया। यह साफ दिखाता है कि कायर बीजेपी इंडी गठबंधन के हाथों अपनी हार देखकर डर गई।

राघव ने कहा कि भाजपा बच्चे जैसा बरताव कर रही है। वो बच्चा जो गली क्रिकेट में आउट होने के बाद अपना बल्ला लेकर चली जाती है कि अब मैच नहीं होगा।

राघव ने आरोप लगाया कि आज वह लोग समय से आकर मतदान स्थल के अंदर जाना चाहते थे जिसके लिए उनके पास पास भी थे, पर वह अंदर नहीं जा सके। उन्हें बताया गया कि अचानक से पीठासीन अधिकारी की तबीयत खराब हो गई है।