Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM केजरीवाल को अंतरिम जमानत के फैसले पर राघव चड्ढा ने तोड़ी चुप्पी, कह दी दिल छू लेने वाली बात

राघव चड्ढा इन दिनों आंखों की सर्जरी के सिलसिले में ब्रिटेन में हैं। आप के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा था कि वह आंख संबंधी बीमारी से जूझ रहे हैं और इसका इलाज कराने के लिए वह ब्रिटेन में हैं। वह रेटिना डिटेचमेंट नामक बीमारी से जूझ रहे थे। यह बीमारी इतनी गंभीर थी कि उनकी आंखों की रोशनी तक जा सकती थी।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 10 May 2024 03:20 PM (IST)
Hero Image
CM केजरीवाल को अंतरिम जमानत के फैसले पर राघव चड्ढा ने तोड़ी चुप्पी।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलते ही आप नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। वहीं आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए दिल छू लेने वाली बात कही है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से हर देशवासी की आंखें खुशी से नम हैं। 

राघव चड्ढा ने कहा- हर देशवासी की आंखें खुशी से नम हैं। उनके भाई उनके बेटे अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आने वाले हैं। आज शाम जेल के ताले टूटेंगे, केजरीवाल छूटेंगे। लोकतंत्र की रक्षा करने के लिए माननीय सुप्रीम कोर्ट का दिल की गहराइयों से आभार। इंकलाब ज़िंदाबाद, अरविंद केजरीवाल ज़िंदाबाद!

लोकतंत्र की रक्षा करने के लिए माननीय सुप्रीम कोर्ट का दिल की गहराइयों से आभार।

इंक़लाब ज़िंदाबाद, अरविंद केजरीवाल ज़िंदाबाद !

— Raghav Chadha (@raghav_chadha) May 10, 2024

'रेटिना डिटेचमेंट' नामक बीमारी से जूझ रहे थे राघव

बता दें, राघव चड्ढा इन दिनों आंखों की सर्जरी के सिलसिले में ब्रिटेन में हैं। आप के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा था कि वह आंख संबंधी बीमारी से जूझ रहे हैं और इसका इलाज कराने के लिए वह ब्रिटेन में हैं। वह 'रेटिना डिटेचमेंट' नामक बीमारी से जूझ रहे थे। यह बीमारी इतनी गंभीर थी कि उनकी आंखों की रोशनी तक जा सकती थी। इस कारण वह इन दिनों राजनीति में सक्रिय नहीं हैं। हालांकि उन्होंने चड्ढा के जल्द ठीक होने और चुनावी अभियान में शामिल होने की बात कही।