Move to Jagran APP

मिट्टी के बनाए बर्तन... सलून में कटवाई दाढी; द‍िल्‍ली की कुम्‍हार कालोनी पहुंचे Rahul Gandhi का द‍िखा अनोखा अंदाज

Rahul Gandhi met Kumbhkar families कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज सुबह अचानक दिल्ली के उत्तम नगर स्थित कुम्भकार कॉलोनी पहुंचे। उन्होंने वहां के कुम्भकार परिवारों से मुलाकात की और उनके हालचाल जाने। इस दौरान उन्होंने कुम्भकारी के बारे में जाना और इस क्षेत्र में आ रही समस्याओं को लेकर चर्चा की। राहुल गांधी ने इस दौरान सलून में दाढी भी कटवाई।

By Gautam Kumar Mishra Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 25 Oct 2024 11:51 AM (IST)
Hero Image
Delhi News: राहुल गांधी का उत्तम नगर दौरा। फाइल फोटो
जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और रायबरेली से लोकसभा सांसद राहुल गांधी आज सुबह अचानक दिल्ली के उत्तम नगर स्थित कुम्हार कॉलोनी पहुंचे। यहां पर उन्होंने दो-तीन कुम्हार परिवार से मुलाकात की। उनका हालचाल पूछा।

राहुल कुम्हार कॉलोनी में सुबह करीब 6.30 बजे पहुंचे और प्रधान स्व. हरिकिशन के घर गए। उन्होंने परिवार के लोगों से बातचीत की। इस दौरान राहुल गांधी ने हरिकिशन की पत्नी रामरती से मिट्टी से तैयार होने वाले उत्पादों की बारीकियां सीखी।

इस दौरान राहुल गांधी ने चरखा चलाकर तीन दिये और छोटा मटका भी बनाया। इसके बाद उन्होंने मिट्टी के दिये पर आरजी लिखकर ऑटोग्राफ दिए। करीब 8.20 बजे के आसपास वह निकल गए। कांग्रेस नेता ने इस दौरान पास की सलून में दाढी भी बनवाई।

यह भी पढ़ें: 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।