Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुनो... 10 करोड़ न भेजे तो पूरे परिवार का कर दूंगा खात्मा, दिल्ली के बड़े कारोबारी से मांगी गई रंगदारी

Delhi News राजधानी दिल्ली के फर्श बाजार थाना क्षेत्र के बिहारी कॉलोनी के एक बड़े कारोबारी से 10 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित कारोबारी के पास पहले भी धमकी भरे कॉल और मैसेज चुके हैं। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है। उधर पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 11 Sep 2024 11:24 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में एक कारोबारी से 10 करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। फाइल फोटो

जागरण संवादादाता, पूर्वी दिल्ली। फर्श बाजार थाना क्षेत्र के बिहारी कॉलोनी के एक बड़े कारोबारी से दस करोड़ रुपये की रंगदारी मांगे जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रोहित गाेदारा ने अंतरराष्ट्रीय नंबर से वाट्सएप कॉल करके कारोबारी से रंगदारी मांगी है।

रंगदारी न देने पर कारोबारी व उसके परिवार की हत्या करने की धमकी दी है। धमकी मिलने से कारोबारी व उसका परिवार दहशत में है। कारोबारी प्रदीप जैन की शिकायत पर फर्श बाजार थाना ने धमकी व रंगदारी मांगने की धारा में प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि पता लगाया जा रहा है कि नंबर कहां का है और रंगदारी मांंगने वाला कौन है।

अज्ञात नंबर से आया था कॉल

प्रदीप जैन अपने परिवार के साथ फर्श बाजार थाना क्षेत्र में रहते हैं। बिहारी कालोनी में उनका लोहे के पाइप का कारोबार है। दुकान पर वह और उनका बड़ा बेटा विपिन जैन बैठते हैं। मंगलवार दोपहर को कारोबारी अपने घर पर थे। 2:45 बजे उनके वाट्सएप पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आया। पीड़ित ने जैसे ही कॉल उठाया तो आरोपित उन्हें गालियां देने लगा। पीड़ित ने डरकर फोन काट दिया। उन्होंने देखा कि उनके पास आठ व नौ अगस्त को भी उस नंबर से कॉल आए थे। एक ऑडियो मैसेज भी आया था।

बताया गया कि मैसेज करने वाले ने अपना नाम रोहित गोदारा बताया है। वह मैसेज में कह रहा है वह इन दिनों लारेंस बिश्नोई गिरोह के साथ जुड़ा हुआ है। उनका एनसीआर में वर्चस्व है। उसे दस करोड़ रुपये चाहिए। अगर उसने मना किया तो वह उसकी और उसके परिनका वार की हत्या कर देगा।

यह भी पढ़ें- लेफ्टिनेंट कर्नल को बंधक बनाकर साथी युवती से सामूहिक दुष्कर्म, इंदौर में सनसनीखेज वारदात

वहीं, पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। लारेंस बिश्नाेई व गोदारा गिरोह पहले भी दिल्ली के कई कारोबारियों से रंगदारी मांग चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Punjab Crime: जालंधर में छह दिन बाद भी युवती के बयान नहीं हुए दर्ज, मां के स्टेटमेंट पर आरोपी पर दुष्कर्म की धारा बढ़ी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर