Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raju Shrivastav की हेल्थ को लेकर एम्स के डाक्टर ने दिया ताजा अपडेट, परिवार ने कराई पूजा; देशभर में दुआओं का दौर

Raju Shrivastav Latest Health Update कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले 11 दिनों से दिल्ली एम्स में वेंटिलेटर पर हैं। देशभर में उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की जा रही है। डॉक्टर उनकी निगरानी में 24 घंटे लगे रहते हैं।

By GeetarjunEdited By: Updated: Sat, 20 Aug 2022 09:59 PM (IST)
Hero Image
वेंटिलेटर पर राजू श्रीवास्तव, परिवार ने स्वास्थ्य के लिए कराई पूजा; देश भर में लोग कर रहे दुआएं।

नई दिल्ली [राहुल चौहान]। दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में भर्ती कामेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) की हालत गंभीर बनी हुई है। 11 दिन से वेंटिलेटर पर भर्ती राजू की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है। उनका इलाज कर रहे डाक्टर ने बताया कि उनकी हालत शुरू से जैसी थी वैसी ही है। राजू की हालत में सुधार के लिए परिवार के लोगों ने शनिवार को पूजा भी कराई।

10 अगस्त को हुए थे भर्ती

उल्लेखनीय है 58 वर्षीय राजू को 10 अगस्त को मेजर हार्ट अटैक आने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। जहां उसी दिन डाक्टरों ने उनकी एंजियोप्लास्टी कर स्टेंट डाला था। डा. नीतीश नायक की देखरेख में उनके स्वास्थ्य की निगरानी की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Noida: कल होगी त्यागी समाज की बैठक, हजारों लोग होंगे शामिल; नोएडा में रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन

राजू श्रीवास्तव का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया था

राजू श्रीवास्तव का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया थाl इसे 1800 से ज्यादा लाइक्स मिले थेl वहीं इस पर 49 कमेंट किए गए थेl राजू श्रीवास्तव वीडियो में मजेदार कॉमेडी करते नजर आ रहे हैl राजू श्रीवास्तव वीडियो में कहते नजर आ रहे है, 'जिंदगी में ऐसा काम करो कि अगर यमराज भी आपको लेने आए तो आपसे कहें भाई साहब आप बैठो और मैं पैदल चलूंगाl ऐसे बनकर दिखाओl'

View this post on Instagram

A post shared by Raju Srivastava (@rajusrivastavaofficial)

देशभर में उनके स्वास्थ्य के लिए हो रहीं दुआएं

राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर कानपुर के रतनलाल नगर स्थित शिफा केयर संस्थान नशा मुक्ति एवं पुर्नवास केंद्र में भर्ती मरीजों ने हनुमान चालीसा पढ़कर उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की। राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना के मुताबिक, नशा मुक्ति केंद्र के संचालक डा. गौरव वर्मा ने बताया कि जब से राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी है। मरीज भी दुखी हो गए हैं। इसीलिए सभी ने प्रार्थना करने के बाद राजू श्रीवास्तव के ठीक होने पर नशा न करने की शपथ ली।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर