Move to Jagran APP

Delhi: मेट्रो स्टेशन पर एक युवती के धार्मिक क्रियाकलाप पर 2 युवक भिड़े, हंगामा

एक युवक ने इसका विरोध किया तो वहां मौजूद दूसरा युवक युवती के समर्थन में आ गया। इस बात को लेकर बाद में दोनों भिड़ गए। उधर युवती वहां से चुपचाप चली गई।

By JP YadavEdited By: Updated: Sat, 01 Jun 2019 12:18 PM (IST)
Hero Image
Delhi: मेट्रो स्टेशन पर एक युवती के धार्मिक क्रियाकलाप पर 2 युवक भिड़े, हंगामा

नई दिल्ली, जेएनएन। राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर युवती के धार्मिक क्रियाकलाप करने की बात को लेकर दो युवक आपस में भिड़ गए। हाथापाई से बात बढ़कर मारपीट तक जा पहुंची। शोर होने पर बाद में सुरक्षाकर्मियों ने दोनों युवकों को दबोच मेट्रो पुलिस के हवाले कर दिया। मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, राजीव चौक पर शुक्रवार की रात करीब पौने आठ बजे एक युवती मेट्रो स्टेशन स्थित पुलिस बूथ के पास धार्मिक क्रियाकलाप कर रही थी। एक युवक ने इसका विरोध किया तो वहां मौजूद दूसरा युवक युवती के समर्थन में आ गया। इस बात को लेकर बाद में दोनों भिड़ गए। उधर, युवती वहां से चुपचाप चली गई। कुछ समय के बाद एक शख्स ने इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की। जहां कई लोग घटना के समर्थन तो कई लोग विरोध में कमेंट करने लगे। मेट्रो पुलिस के मुताबिक खबर लिखे जाने तक आरोपित युवकों के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था। 

मेट्रो स्टेशन पर यात्री भूला बैग सीआइएसएफ ने लौटाया

आइजीआइ मेट्रो स्टेशन पर एक यात्री स्कैनर मशीन के पास अपना बैग भूल गया। इसमें 60 हजार पांच सौ रुपये थे। सीआइएसएफ ने रुपये और बैग को सही व्यक्ति की पहचान करके उसे वापस लौटाया। बृहस्पतिवार को आइजीआइ मेट्रो स्टेशन के शिफ्ट इंचार्ज सीआइएसएफ के एसआइ श्याम सुंदर शाह ने सुबह करीब दस बजे स्कैनर के पास एक बैग पड़ा हुआ देखा। यात्रियों से पूछने पर किसी ने भी उसे अपना नहीं बताया। सुरक्षा के लिहाज से बैग की जांच करने के बाद उसे खोला तो उसमें 60 हजार पांच सौ रुपये मिले। उन्होंने बैग को स्टेशन कंट्रोलर के पास रखवा दिया। करीब आधे घंटे बाद पंजाब के निवासी साहिलकांत सिंह मेट्रो स्टेशन पहुंचे और बैग के बारे में पूछताछ की। जांच पड़ताल और सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद सीआइएसएफ ने बैग उन्हें लौटा दिया।  

NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।