Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: रेल से कटने से सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी की मौत, कार से उतरकर चलने लगे थे पैदल

दिल्ली छावनी में बरार स्क्वायर के पास रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान रेल से कटकर एक सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी की मौत हो गई। घटना बीते बुधवार की है। घटना वाले दिन वह दिल्ली छावनी में अपने किसी खास परिचित के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे। उनके साथ उनका चालक भी मौजूद था। सेवानिवृत्त अधिकारी का नाम मोहन दास मेनन (75) है।

By Rakesh Kumar Singh Edited By: Sonu SumanUpdated: Sat, 23 Dec 2023 03:42 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली छावनी में पूर्व आईपीएस अधिकारी की रेल से कटकर मौत।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली छावनी में बरार स्क्वायर के पास रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान रेल से कटकर एक सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी की मौत हो गई। घटना बीते बुधवार की है। घटना वाले दिन वह दिल्ली छावनी में अपने किसी खास परिचित के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे। उनके साथ उनका चालक भी मौजूद था।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक मरने वाले सेवानिवृत्त अधिकारी का नाम मोहन दास मेनन (75) है। वह 1974 बैच के एक आईपीएस अधिकारी थे। मोहन दास, उत्तर प्रदेश काडर के आईपीएस थे। उन्होंने अपनी सेवा के दौरान रॉ और आईबी में भी काम किया था।

कार से उतरकर पैदल चल रहे थे पूर्व अधिकारी

मोहन दास मेनन, दक्षिण दिल्ली के पंचशील पार्क में परिवार के साथ रह रहे थे। उनके ड्राइवर ने रेलवे पुलिस को बताया कि घटना के दौरान बरार स्क्वायर रेलवे क्रॉसिंग बंद होने के कारण वह कार से उतर कर ट्रैक पार करने के लिए पैदल चलने लगे थे। इसी दौरान अचानक ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को संदेह है कि वह ट्रेन की आवाज नहीं सुन सके हो।

ये भी पढ़ें- MCD: सीलिंग खोलने की मांग को लेकर BJP पार्षदों का हंगामा, बिना चर्चा पारित हुए दो प्रस्ताव; अगली तारीख तक सदन स्थगित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें