Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में RSS के जिला कार्यवाह का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, हत्या या आत्महत्या के एंगल से जांच में जुटी पुलिस

नरेला जिले के आरएसएस कार्यवाह जितेंद्र भारद्वाज का शव संदिग्ध हालात में रेलवे ट्रैक पर मिला है। रविवार से लापता जितेंद्र की तलाश में जुटी पुलिस को सोमवार सुबह भोरगढ़ स्थित रेलवे ट्रैक पर उनका शव मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जितेन्द्र भारद्वाज नरेला के घोगा गांव में रहते थे और एक कोचिंग संस्थान में आईएएस की कोचिंग भी देते थे।

By shamse alam Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 30 Sep 2024 11:05 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में RSS के जिला कार्यवाह का शव रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध हालात में मिला।

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। आरएसएस के नरेला जिले के कार्यवाह जितेंद्र भारद्वाज रविवार से लापता थे, जिनका का शव सोमवार को भोरगढ़ स्थित रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध हालत में मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया। पुलिस अधिकारी का कहना है यह दुर्घटना है या फिर हत्या पुलिस इसकी जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस कई अन्य पहलुओं से भी जांच कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जितेन्द्र भारद्वाज परिवार के साथ नरेला के घोगा गांव में रहते थे। जो मॉडल टाउन स्थित एक कोचिंग संस्थान में आईएएस की कोचिंग भी देते थे। रविवार रात में उनके छोटे भाई प्रवीण ने नरेला थाने में उनकी गुमशुदगी की शिकायत की।

मृतक आरएसएस के नरेला जिले के कार्यवाह थे

उन्होंने बताया कि वह आरएसएस के नरेला जिले के कार्यवाह थे। शाम को वह घर से कहीं जाने के लिए निकले थे। शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। सोमवार सुबह नौ बजे पुलिस को भोरगढ़ गांव के रेलवे ट्रैक के पास एक शव पड़े होने की जानकारी मिली। इसकी सूचना पीड़ित परिवार को दी गई। स्वजन ने शव की शिनाख्त जितेंद्र भारद्वाज के रूप में की।

सीसीटीवी कैमरे की हो रही जांच

मामले की जांच के दौरान पुलिस ने उनके घर से लेकर रेलवे ट्रैक के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है। साथ ही रेलवे से पता करने की कोशिश कर रही है कि किसी ट्रेन चालक ने हादसे की कोई जानकारी दी थी या नहीं। इनके भाई ने बताया कि वह रविवार को ही गुवाहाटी से आए थे।

इनके भाई ने थाने में गुमशुदगी की सूचना 

किसी काम से अकेले ही बाहर गए थे, शाम शाम सात बजे उन्होंने फोन कर बताया कि वह आधे घंटे में वापस आ रहे हैं। लेकिन देर रात तक नहीं लौटे। जिसके बाद स्वजन ने उन्हें फोन करते रहें, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। जिसके बाद इनके भाई ने थाने में गुमशुदगी की सूचना दी थी।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मामले में पुलिस लगातार पीड़ित परिवार व अन्य से जानकारी जुटा रही है। जांच जारी है।

यह भी पढ़ें- Delhi Constable Death: अधमरा होने तक सिपाही को कुचलता रहा धर्मेंद्र, मारने से पहले बोले आरोपी- तेरी औकात क्या है

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें