Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MCD: सीलिंग खोलने की मांग को लेकर BJP पार्षदों का हंगामा, बिना चर्चा पारित हुए दो प्रस्ताव; अगली तारीख तक सदन स्थगित

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के सदन की बैठक शनिवार को शुरू हुआ। बैठक शुरू होते ही विपक्षी पार्षदों ने हंगामा शुरू कर दिया। डी सीलिंग मुद्दे को लेकर सदन की बैठक में विपक्षी पार्षद हंगामा करते रहे। इस दौरान सारी दुकानों को डी सील करने संबंधित दो प्रस्ताव पारित हो गए। इसके बाद सदन की कार्यवाही अगली तारीख तक के लिए स्थगित कर दी गई।

By Jagran News Edited By: Sonu SumanUpdated: Sat, 23 Dec 2023 03:22 PM (IST)
Hero Image
MCD में सीलिंग खोलने की मांग को लेकर BJP पार्षदों का हंगामा।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के सदन की बैठक शनिवार को शुरू हुआ। बैठक शुरू होते ही विपक्षी पार्षदों ने हंगामा शुरू कर दिया। डी सीलिंग मुद्दे को लेकर सदन की बैठक में विपक्षी पार्षद हंगामा करते रहे। इस दौरान सारी दुकानों को डी सील करने संबंधित दो प्रस्ताव पारित हो गए। इसके बाद सदन की कार्यवाही अगली तारीख तक के लिए स्थगित कर दी गई।

सुबह जैसे ही एमसीडी की बैठक शुरू हुई, टेबल पर चढ़कर भाजपा पार्षदों ने खूब हंगामा किया। इस दौरान आम आदमी पार्टी और भाजपा पार्षदों के बीच जमकर तकरार हुआ। सभी पार्षद सीलिंग खोलने की मांग कर रहे थे। वे कोर्ट का फैसला लागू करने की मांग कर रहे थे। सदन में बीजेपी पार्षद केजरीवाल चोर है के नारे लगा रहे थे। वहीं आम आदमी पार्टी के पार्षद मोदी चोर है के नारे लगा रहे थे।

ये भी पढ़ें- 'दिल्ली के अस्पतालों और मोहल्ला क्लिनिक में मिल रही नकली दवा', BJP का केजरीवाल सरकार पर आरोप; मांगा सौरभ भारद्वाज का इस्तीफा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें