Move to Jagran APP

Sapna Choudhary Love Story: सपना चौधरी और वीर साहू की लव स्टोरी कैसे पहुंची शादी के अंजाम तक

Sapna Choudhary Love Story वीर साहू सिंगर होने के साथ-साथ एक एक्टर भी हैं। सपना चौधरी की तरह वह ज्यादा लोकप्रिय तो नहीं हैं लेकिन उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज देने के साथ-साथ एक्टर के तौर पर कुछ भूमिकाएं अदा की हैं।

By JP YadavEdited By: Updated: Sun, 31 Jan 2021 08:29 AM (IST)
Hero Image
रियाणवी सिंगर सपना चौधरी के पति वीर साहू भी एक सिंगर हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sapna Choudhary Marriage Anniversary: देश के करोड़ों लोगों के दिलों की धड़कन सिंगर-डांसर सपना चौधरी की शादी को एक साल पूरे हो चुके हैं। सपना चौधरी ने 24 जनवरी को कलाकार वीर साहू (Veer Sahu) से शादी की थी, लेकिन इस शादी में ट्वीस्ट यह था कि इसकी जानकारी लोगों को काफी दिनों बाद हुई। अब तो सपना चौधरी और वीर साहू दो से तीन हो चुके हैं। अब सपना चौधरी-वीर साहू का एक बेटा भी है। हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के पति वीर साहू भी एक सिंगर हैं और वह हरियाणा में काफी मशहूर हैं। वीर साहू सिंगर होने के साथ-साथ एक एक्टर भी हैं। सपना चौधरी की तरह वह ज्यादा लोकप्रिय तो नहीं हैं, लेकिन उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज देने के साथ-साथ एक्टर के तौर पर कुछ भूमिकाएं अदा की हैं। 

24 जनवरी को अपनी शादी की सालगिरह के दिन सपना चौधरी ने अपने पति वीर साहू के साथ गुरुग्राम की सड़कों पर गरीब और जरूरतमंद लोगों को कंबल बांटे थे। इसकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थीं। 

एक-दूसरे के साथ खुश हैं सपना और वीर साहू

शादी के एक साल सपना चौधरी और वीर साहू दोनों बेहद खुश हैं। यह उनकी तस्वीरों से पता चलता है। पिछले महीने 18 दिसंबर को पति वीर साहू को जन्मदिन था। इस पर पत्नी सपना चौधरी ने अपने पति वीर साहू के लिए 18 दिसंबर का दिन बेहद खास बना दिया। दरअसल, शादी के बाद वीर साहू का पहला जन्मदिन था, इसलिए सपना और वीर ने इस जन्मदिन को परिवार के साथ मनाया। वीर साहू का जन्मदिन मनाने की तस्वीरें सपना चौधरी ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर शेयर की थीं। तस्‍वीरें साफ-साफ बता रही हैं कि दोनों अपनी जिंदगी से बेहद खुश हैं। इन तस्वीरों में सपना चौधरी ने अपने बेटे की झलक भी फैंस को दिखाई थी। इस पर फैंस ने भी तीनों को खुलकर अपने कमेंट से अपना आशीर्वाद दिया था।  

दरअसल, इंस्टा स्टोरी में सपना चौधरी ने 2 तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें दूसरी तस्‍वीर में सपना चौधरी और वीर साहू के साथ दोनों का बेटा गोद में नजर आ रहा है। इस तस्वीर में वीर साहू के चेहरे पर केक लगा हुआ है और बगल में खड़ीं सपना ने बेहद खुश नजर आ रही हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, सपना चौधरी ने हरियाणवी सिंगर के साथ लेखक और मॉडल वीर साहू के साथ 24 जनवरी को कोर्ट मैरिज की थी। बिना तामझाम की इस शादी का पता सिर्फ परिवार के चंद सदस्यों को ही था।बेहद सादगी के साथ इस शादी की भनक किसी को भी नहीं लगी थी।  यही वजह है कि इस शादी का खुलासा तब हुआ जब सपना चौधरी बेटे की मां और वीर साहू पिता बने। वहीं, सपना ने शादी के बाद वीर के साथ अपनी पहली फोटो करवाचौथ के मौके पर शेयर की थी। इसके बाद इस तस्वीरों को उनके चाहने वालों ने काफी पसंद किया था।

करीब 5 साल से दोनों थे रिलेशनशिप में, दुनिया रही अनजान

दिल्ली-यूपी, हरियाणा और बिहार तक के लाखों लोगों पर अपना जादू चलाने वालीं सपना चौधरी अपने साथी कलाकार वीर साहू से तकरीबन 5 साल से रिलेशनशिप में थीं, लेकिन इसकी खबर किसी को नहीं हुई। इसका खुलासा पिछले साल तब हुआ जब एक बेटा हुआ और फिर शादी का खुलासा भी किया।

पहली नजर में खड़ूस लगने वाले वीर साहू बन गए सपना की जिंदगी

सपना चौधरी की मानें तो पांच साल पहले यानी 2015 या 2016 में वह हिसार की लाडवा गौशाला के एक कार्यक्रम के दौरान वीर साहू से मिली थीं। सपना के लिए यह मुलाकात कुछ खास नहीं रही, क्योंकि पहली मुलाकात में वीर साहू हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी को बहुत ही खड़ूस लगे थे। इसकी जिक्र सपना चौधरी ने एक टेलीविजन इंटरव्यू में किया था। सपना का कहना था कि वीर न किसी से बात करते थे और न ही मजाक ही पसंद करते थे, जबकि सपना चौधरी का मिजाज चुलबुला है।

सपना कहती हैं 'वीर साहू से पहली मुलाकात आई-गई हो गई। फिर मेरी वीर से दूसरी मुलाकात एक अवॉर्ड समारोह के दौरान हुई। वीर ने मुझे कोई तवज्जो नहीं दी, लेकिन फिर मैंने से वीर साहू से बात की।... लेकिन वह शरमा गए। फिर मैंने ही अपनी ओर से बातचीत जारी रखी। जैसे जैसे हमारी बातचीत और मुलाकात होती रही तो करीब आए।'

Kisan Andolan: राकेश टिकैत और नंदकिशोर में से कोई तो बोल रहा है झूठ, यहां- पढ़िये क्यों

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।