Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली के स्कूल में क्रूरता: हैंड राइटिंग खराब होने पर स्कूल मैनेजर ने छात्र को पीटा, फट गया कान का पर्दा

दिल्ली के एक प्राइवेट स्कूल में एक छात्र को जोरदार थप्पड़ मारने पर उसके कान का पर्दा फट गया। यह क्रूरता स्कूल मैनेजर ने दिखाई है। उसने यह थप्पड़ प्रिंसिपल के कार्यालय में मारा था। खजूरी खास थाना इलाके के एक निजी स्कूल में हैंड राइटिंग खराब होने पर सातवीं कक्षा के छात्र मारा है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Geetarjun Updated: Thu, 08 Aug 2024 01:06 AM (IST)
Hero Image
हैंड राइटिंग खराब होने पर स्कूल मैनेजर ने छात्र को पीटा।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली खजूरी खास थाना इलाके के एक निजी स्कूल में हैंड राइटिंग खराब होने पर सातवीं कक्षा के छात्र को स्कूल के मैनेजर ने पीट दिया। आरोप है कि छात्र के गाल पर ऐसा थप्पड़ मारा कि उससे छात्र के एक कान का पर्दा फट गया।

छात्र रोते हुए स्कूल से अपने घर पर पहुंचा। जहां से स्वजन उसे जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया, जांच करने पर पता चला कि बच्चे के कान के अंदर चोट आई है।

छात्र ने दर्ज कराई एफआईआर

12 वर्षीय छात्र की शिकायत पर खजूरी थाना ने जेजे एक्ट व मारपीट की धारा में प्राथमिकी है। मामला 19 जुलाई का है। पुलिस ने आरोपित मैनेजर नितिन चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। स्कूल संचालक व आरोपित का पिता दिल्ली पुलिस से एसआइ के पद से सेवानिवृत्त है। आरोपित की मां स्कूल की प्रधानाचार्य है।

प्रिंसिपल के कार्यालय में मारा थप्पड़

छात्र अपने परिवार के साथ चंदू नगर में रहता है। पुलिस को दी गई शिकायत में छात्र ने बताया कि 19 जुलाई एक शिक्षिका ने उससे कहा कि उसकी हैंड राइटिंग बहुत खराब है। उसे कक्षा से प्रधानाचार्य के कार्यालय में भेज दिया। छात्र का आरोप है कि जब वह कार्यालय में गया तो वहां पर प्रधानाचार्य नहीं थीं, उनकी जगह उनका बेटा व स्कूल मैनेजर नितिन बैठा हुआ था।

डंडे से भी मारा

आरोप है कि हैंड राइटिंग देखकर मैनेजर ने उसके गाल पर थप्पड़ मारा और उसके बाद कूल्हे पर डंडे भी मारे। थप्पड़ से छात्र के कान का पर्दा भी फट गया। स्वजन का आरोप है कि पिटाई से छात्र बुरी तरह से डर गया है। वह उस स्कूल में जाने से मना कर रहा है। जिसके बाद परिवार ने उसका दाखिला दूसरे स्कूल में करवाया है।

ये भी पढ़ें- Rakshabandhan Special Train: दिल्ली से वैष्णो देवी तक चलेगी तीन स्पेशल ट्रेन, इंदौर और वाराणसी के लिए भी एलान; जानें टाइमिंग