Move to Jagran APP

Firing in Delhi: वेलकम इलाके में दो गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, 50 राउंड चली गोलियां; एक लड़की घायल

Delhi Firing News उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में 50 राउंड गोलिया चलने का मामला सामने आया है। यह फायरिंग दो गुटों के बीच हुई है जिनमें रुपयों को लेकर विवाद था। इस दौरान एक युवती को गोली लग गई। जिसका नाम इफरा (22) है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है। मामले की जांच की जा रही है।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 19 Oct 2024 11:12 PM (IST)
Hero Image
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस जांच में जुटी।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। वेलकम इलाके में शनिवार शाम को रुपयों के लेनदेन को लेकर दो गुटों के बीच जमकर बवाल हुआ। एक पक्ष ने गली में ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। घर की बालकनी से झगड़ा देख रही एक युवती के कंधे में गोली जा लगी। गंभीर हालत में इफरा (22) को पुलिस ने जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है और हालत गंभीर बनी हुई है।

स्थानीय लोगों ने दावा किया है कि 50 से अधिक राउंड गोलियां चली हैं, जबकि पुलिस का कहना है कि मौके से 17 खाली कारतूस बरामद हुए हैं। वेलकम थाना ने मौके से सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले लिए हैं। फुटेज से फरार आरोपियों की पहचान की जा रही है। चार लोगों को हिरासत में लिया है।

बालकनी से देखने लगी झगड़ा

इफरा अपने परिवार के साथ वेलकम राजा मार्केट में रहती है। परिवार में पिता व कई सदस्य हैं। परिवार ने बताया कि शाम के वक्त गली में झगड़ने की आवाज आई। इफरा बालकनी पर गई तो देखा दो पक्ष आपस में झगड़ रहे हैं। अचानक से कई लोगों ने पिस्टल निकाली और हवा में ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

गोली लगते ही आरोपी हुए फरार

एक गोली युवती के कंधे में जा लगी। युवती को गोली लगते ही आरोपी वहां से फरार हो गए। इस वारदात से स्थानीय लोग दहशत में हैं। पुलिस पर आरोप है कि इस तरह की वारदात से साफ पता चलता है कि पुलिस का लोगों में खौफ नहीं है। पुलिस न तो इलाके में गश्त करती है न ही बीट का कांस्टेबल क्षेत्र में आता है।

जींस के कारोबारी से हुई झड़प

पुलिस सूत्रों ने बताया कि युवती के पड़ोस में रहने वाले अनीस नाम के व्यक्ति का जींस का कारोबार है। शानू नाम के व्यक्ति ने चोरी छिपे जींस का सामान खरीद लिया था। जब अनीस को पता चला तो उसने शानू से विरोध किया। आरोप है कि शाम के वक्त शानू अपने 20 से 25 साथियों के साथ अनीस के घर पहुंचा और हंगामा किया।

ये भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर दिल्ली के व्यापारी से मांगी थी रंगदारी, जमानत पर बाहर है पूर्व RAW अफसर विकास यादव

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।