Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फ्लैट में चलता मिला जिस्मफरोशी का धंधा, महिलाओं को इस हाल में देख शर्म से झुकी पुलिस की आंखें; सरगना समेत 3 गिरफ्तार

Delhi Sex Racket राजधानी दिल्ली में एक बार फिर देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ है। जगतपुरी थाना क्षेत्र के रिहायशी इलाके में एक फ्लैट में जिस्मफरोशी का अवैध धंधा चल रहा था। वहीं पुलिस को सूचना मिली तो हेड कांस्टेबल को ग्राहक बनाकर फ्लैट में भेजा गया। हेड कांस्टेबल ने फ्लैट के अंदर का नजारा देखा तो हैरान रह गए। फ्लैट से सरगना समेत 3 महिलाओं को पकड़ लिया गया।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 12 Sep 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
Delhi Sex Racket दिल्ली के जगतपुरी इलाके में देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ है। फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Delhi Sex Racket राजधानी दिल्ली में देह व्यापार का एक और ताजा मामला सामने आया है। वहीं, सटीक सूचना मिलने के बाद हेड कांस्टेबल ग्राहकर बनाकर फ्लैट में पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को मौके पर बुला लिया और गिरोह की सरगना समेत तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली के जगतपुरी थाना क्षेत्र के रिहायशी इलाके में एक फ्लैट में देहव्यापार चल रहा था। पुलिस को बार-बार देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। वहीं, बुधवार को हेड कांस्टेबल ग्राहक बनकर फ्लैट में पहुंचे और मौके से सरगना समेत तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया।

वाट्सएप के ग्राहकों को भेजती थी महिलाओं के फोटो

पुलिस के अनुसार, गिरोह की सरगना की पहचान रचना के रूप में हुई है। रचना देहव्यापार से जुड़ी महिलाओं के फोटो वाट्सएप के जरिये ग्राहकों को भेजती थी। बातचीत तय होने के बाद ग्राहकों को फ्लैट पर बुलाया जाता था।

रिहायशी इलाके में चल रहा था अवैध धंधा

दिल्ली के रिहायशी इलाके में काफी समय से अवैध धंधा चल रहा था। लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। लेकिन सटीस सूचना मिलने पर पुलिस ने इलाके का मुआयना किया। इसके बाद पुलिस की एक टीम गठित की गई। 

पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

जगतपुरी थाना पुलिस ने अनैतिक दुर्व्यापार निवारण अधिनियम के तहत प्राथमिकी की है। शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि न्यू लायलपुर स्थित एक फ्लैट में देह व्यापार किया जा रहा है।

इसके बाद टीम ने मौके पर पहुंच कर आरोपितों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। हेड कांस्टेबल वीरेंद्र को फर्जी ग्राहक बनाकर उस फ्लैट में भेजा गया। पुलिसकर्मी को यहां रचना नाम की महिला मिली, जिसने पुलिसकर्मी को देह व्यापार के लिए महिलाएं दिखाई। उसी दौरान हेड कांस्टेबल ने बाहर खड़ी टीम को सूचना दे दी।

यह भी पढ़ें- दिल्ली में देह व्यापार रैकेट का पर्दाफाश, वसंत कुंज के फ्लैट में चल रहा था 'गंदा काम'; ऑनलाइन पैसा लेता था MBA पास आरोपी

टीम ने फ्लैट में पहुंच कर तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को जांच में पता चला कि रचना ने पिछले दो वर्षों से फ्लैट किराए पर लिया हुआ था। वह वाट्सएप पर अपने ग्राहकों को महिलाओं के फोटो शेयर करती थी, अंजान नंबर पर फाेटो नहीं भेजे जाते थे। रचना अपना कमीशन लेकर बाकी रुपये महिलाओं को दे देती थी।

यह भी पढ़ें- विदेशी लड़कियों को किडनैप कर दिल्ली में चलाती थी सेक्स रैकेट, गोवा में दोस्त के साथ अय्याशी करती मिली आरोपी महिला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर