Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: IGI एयरपोर्ट से पकड़े गए चार बांग्लादेशियों के बारे में चौंकाने वाला खुलासा, भारत में अवैध रूप से घुसकर करने वाले थे ये काम

Delhi News दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (IGI Airport) से 27 जुलाई को गिरफ्तार हुए चार संदिग्ध लड़कों के बारे में पुलिस ने खुलासा किया है। चारो आरोपित बांग्लादेश से अवैध रूप से भारत में घुसे थे।

By GeetarjunEdited By: Updated: Thu, 04 Aug 2022 07:58 PM (IST)
Hero Image
एयरपोर्ट से पकड़े गए चार बांग्लादेशियों के बारे में चौंकाने वाला खुलासा (Photo Credit- ANI)

नई दिल्ली, एजेंसी। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (IGI Airport) से 27 जुलाई को गिरफ्तार हुए चार संदिग्ध लड़कों के बारे में पुलिस ने खुलासा किया है। चारो आरोपित बांग्लादेश से अवैध रूप से भारत में घुसे थे।

न्यूज एजेंसी एएनआइ के अनुसार, आइजीआइ एयरपोर्ट की डीसीपी तनु शर्मा ने बताया कि 27 तारीख को चार संदिग्ध लड़कों के बारे में IGI एयरपोर्ट से सूचना मिली थी। इन्हें प्रारंभिक पूछताछ के बाद पुलिस को सौंपा गया। एफआइआर दर्ज करने के बाद जांच शुरू की गई।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad Liquor Sales: दिल्ली की शराब नीति ने गाजियाबाद की आय घटाई, करोड़ों रुपये के नुकसान से तनाव में अधिकारी

— ANI_HindiNews (@AHindinews) August 4, 2022

बांग्लादेश के अलग अलग जिलों से पहुंचे भारत

जांच में पता चला कि चारों आरोपित बांग्लादेश के चार अलग अलग जिलों के हैं। सभी सीमा पार करके अवैध तरीके से भारत पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें- Delhi Covid Alert: दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामले डराने वाले, लेकिन एक्सपर्ट ने दी राहत

बरामद हुआ ये सामान

पुलिस ने बताया कि इस मामले में गुजरात से एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है, जो ऐसे लोगों को जाली दस्तावेज बनाकर दुबई जाने में मदद करता था। सभी आरोपितों से 13 मोबाइल, 5 भारतीय पासपोर्ट, 5 बांग्लादेश नेशनल पैन कार्ड, 7 आधार कार्ड, 8 सिम बरामद की हैं। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर