Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Murder Case: शनिवार को साकेत कोर्ट में होगी आरोपित आफताब की पेशी, सौंपी जाएगी 14 दिन की जांच रिपोर्ट

Shraddha Murder 14 दिनों के भीतर की गई जांच के साथ ही आरोपित के पालीग्राफ व नार्को टेस्ट की रिपोर्ट सहित अन्य सुबूतों को कोर्ट के समक्ष पेश करेगी। बता दें कि साकेत कोर्ट की मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट ने आरोपित आफताब का नार्को टेस्ट व पालीग्राफ टेस्ट कराने का आदेश दिया।

By Rajneesh kumar pandeyEdited By: Pradeep Kumar ChauhanUpdated: Fri, 25 Nov 2022 08:30 PM (IST)
Hero Image
Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड मामले में आरोपित आफताब को साकेत कोर्ट में शनिवार को पेश किया जाएगा।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड मामले में आरोपित आफताब को साकेत कोर्ट में शनिवार को पेश किया जाएगा। साकेत कोर्ट के मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट अविरल शुक्ला ने 22 नवंबर को आरोपित आफताब की पुलिस रिमांड को चार दिन और बढ़ा दिया था। हालांकि थाना पुलिस ने आरोपित के 14 दिनों तक की अधिकतम पुलिस रिमांड की अवधि पूरी कर ली है। कोर्ट ने बढ़ाई गई रिमांड के दौरान आरोपित का पालीग्राफ और नार्को टेस्ट कराने का आदेश दिया था।

आरोपित के घर से पुलिस को मिला एक साइट प्लान

मामले में पुलिस जांच अधिकारी ने पुलिस रिमांड बढ़ाने के लिए मुख्य आधार शव के हिस्से और मर्डर वेपन को बरामद करना बताया था। यह भी बताया था कि आरोपित के घर से पुलिस को एक साइट प्लान मिला है जिससे सर्च आपरेशन में मदद मिल सकेगी। इस दौरान पुलिस ने वारदात के अलग अलग अंशों को जोड़कर मामले की तह तक पहुंचने व पूछताछ के लिए आरोपित की चार दिनों की पुलिस रिमांड कोर्ट ने बढ़ाई थी।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा हत्याकांड मामले के आरोपित आफताब की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए गत मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे उसे साकेत कोर्ट के लाकअप में पेश किया था। इसकी वजह पुलिस ने कई धार्मिक संगठनों व अराजक तत्वों द्वारा आरोपित की जान को खतरा होना बताया था।

ये भी पढ़ें- श्रद्धा के मर्डर को 'मिस्ट्री' में तब्दील करने की पूरी प्लानिंग की थी आफताब ने, ताजा खुलासा उड़ा देगा आपके होश

Shraddha Murder Case: जारी है आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट, हो सकते हैं कई नए खुलासे; विशेष टीम कर रही पूछताछ

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें