Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Murder: पिता के क्रॉस एग्जामिनेशन के दौरान कोर्ट में चली श्रद्धा-आफताब की काउंसिलिंग वाली ऑडियो क्लिप

साकेत कोर्ट के समक्ष श्रद्धा वालकर हत्याकांड में श्रद्धा के पिता विकास मदन वालकर और भाई श्रीजे विकास वालकर का क्रॉस एग्जामिनेशन किया गया। आरोपित आफताब की ओर से पेश हुए वकील अक्षय भंडारी ने दोनों का क्रॉस एग्जामिनेशन किया। इस दौरान मामले से संबंधित ऑडियो क्लिप को भी दोबारा चलाया गया जिसके आधार पर श्रद्धा के पिता की गवाही से संबंधित कुछ सवाल भी आफताब के वकील ने पूछे।

By Rajneesh kumar pandeyEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Thu, 17 Aug 2023 10:22 PM (IST)
Hero Image
पिता की गवाही से संबंधित कुछ सवाल भी आफताब के वकील ने पूछे। फोटो- जागरण ग्राफिक्स

दक्षिणी दिल्ली, जागरण संवाददाता। साकेत कोर्ट के समक्ष श्रद्धा वालकर हत्याकांड में श्रद्धा के पिता विकास मदन वालकर और भाई श्रीजे विकास वालकर का क्रॉस एग्जामिनेशन किया गया। आरोपित आफताब की ओर से पेश हुए वकील अक्षय भंडारी ने दोनों का क्रॉस एग्जामिनेशन किया। इस दौरान मामले से संबंधित ऑडियो क्लिप को भी दोबारा चलाया गया, जिसके आधार पर श्रद्धा के पिता की गवाही से संबंधित कुछ सवाल भी आफताब के वकील ने पूछे।

वीडियो क्लिप के लिए दी गई अगली तारीख

वहीं, वीडियो क्लिप को दोबारा चलाने की अपील करने पर कोर्ट ने श्रद्धा के पिता का क्रॉस एग्जामिनेशन अगली सुनवाई तक स्थगित कर दिया। वहीं, श्रद्धा के भाई श्रीजे विकास वालकर के आगे का क्रॉस एग्जामिनेशन भी अगली सुनवाई यानी 18 अगस्त को पूरा किया जाएगा।

रिलेशनशिप काउंसिलर से क्या बोली थी श्रद्धा?

ऑडियो क्लिप के बारे में श्रद्धा के पिता से पूछते हुए आफताब के वकील अक्षय भंडारी ने कहा कि उन्होंने ऑडियो क्लिप में अपनी बेटी के आवाज की पहचान की है, जोकि तब रिकॉर्ड की गई थी, जब दोनों संबंध परामर्शदाता मनोचिकित्सक से काउंसलिंग कराने गए थे। क्या उनको ऑडियो क्लिप की सारी बातें याद हैं। इस पर श्रद्धा के पिता ने कहा कि उन्हें केवल इतना याद है कि उनकी बेटी कह रही थी कि वह 26 साल की है और ये (आफताब) 27 साल का है। उन्होंने बाकी की ऑडियो क्लिप नहीं सुनी है।

इस पर आफताब के वकील ने पूछा कि क्या उन्हें इस पूरे मामले में पुलिस की छानबीन के दौरान मामले में किसी चश्मदीद के मिलने के बारे में पता है, जिसकी जानकारी होने से उन्होंने मना कर दिया। आफताब के वकील ने इस पर उनसे ऑडियो क्लिप से संबंधित कुछ अन्य प्रश्न भी पूंछे, जिन्हें रिकॉर्ड का विषय दर्ज कर लिया गया। इसके बाद उन्होंने श्रद्धा के भाई श्रीजे विकास वालकर का भी क्रॉस एग्जामिनेशन किया। 

रिपोर्ट इनपुट- रजनीश कुमार पाण्डेय

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें