Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Murder Case में लोकप्रिय फिल्म 'दृष्यम' का कनेक्शन, एक सीन ने दिया शव ठिकाने लगाने का आइडिया

Shraddha Murder Case शातिर दिमाग वाले आफताब अमीन पूनावाला (Aaftab Amin poonawalla) ने लिव इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या करने से पहले लोकप्रिय फिल्म दृष्यम देखी थी और इसके एक सीन से शव ठिकाने लगाने का आइडिया भी लिया था।

By Jp YadavEdited By: Updated: Sat, 26 Nov 2022 07:42 AM (IST)
Hero Image
श्रद्धा वालकर हत्याकांड में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मुंबई की युवती श्रद्धा वालकर हत्याकांड में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच यह भी जानकारी सामने आ रही है कि श्रद्धा की हत्या के आरोपित आफताब अमीन पूनावाला ने अजय देवगन, श्रिया सरन और तब्बू अभिनीत लोकप्रिय फिल्म 'दृष्यम' देखी थी। यह भी बताया जा रहा है कि 18 मई, 2022 को दिल्ली के छतरपुर स्थित किराये के घर में श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसने फिल्म से प्रेरित होकर ही शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। 

हत्या से पहले देखी थी दृश्यम, भाग दो का था इंतजार

इस बाबत दिल्ली पुलिस सूत्रों का कहना है कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या से पहले बालीवुड फिल्म दृश्यम देखी थी। उसे फिल्म के भाग दो का भी इंतजार था। फिल्म देखकर ही उसने हत्या की साजिश रचनी शुरू की थी। इसी के तहत आफताब श्रद्धा की हत्या के बाद भी लगातार श्रद्धा के दोस्तों से फोन और इंटरनेट मीडिया हैंडल का उपयोग कर रहा था। साथ ही उनसे बातचीत भी कर रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपित आफताब ने फिल्म के एक सीन से आइडिया लिया और शव ठिकाने लगाने की योजना बनाई, जिसमें फिल्म का मुख्य पात्र शव को निर्माणाधीन साइड पर दफना देता है। 

आफताब के घर से पांच चाकू बरामद

दिल्ली पुलिस सूत्रों का कहना है कि जांच पड़ताल की कड़ी में आफताब घर के किचन व अन्य जगहों से पांच चाकू बरामद किए गए हैं। इन सभी चाकुओं के आकार सामान्य नहीं है, जिनसे सब्जी आदि काटी जाती है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी कि वो हत्या में इस्तेमाल हुए हैं या नहीं।

यहां पर बता दें कि आफताब अपने लिव इन पार्ट के साथ मई, 2022 में दिल्ली आया था और इसके बाद दिल्ली के छतरपुर इलाके में किराये का घर लेकर रहने लगा है। आरोप है कि 18 मई की देर शाम आफताब और श्रद्धा के बीच जोरदार झगड़ा हुआ। इसी दौरान गुस्साए आफताब ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाथरूम में लेकर श्रद्धा के मृत शरीर के 35 टुकड़े किए। शव ठिकाने लगे की कड़ी वह 300 लीटर का रेफ्रीजरेटर खरीदकर लाया और धीरे-धीरे तकरीबन एक पखवाड़े तक वह रात को श्रद्धा के शव के टुकड़ों को आसपास के इलाकों में फेंकता रहा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें