Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Murder: लॉकअप में चैन से सोता है आफताब, सवालों पर लगाता है ठहाके; बर्ताव देख चौंकी दिल्ली पुलिस

Shraddha Murder Case सवालों के अजीब-अजीब जवाब देकर दिल्ली पुलिस की नींद उड़ाने वाले आफताप अमीन पूनावाला हवालात में भी चैन की नींद सो रहा है। उसका व्यवहार और बर्ताव दिल्ली पुलिस के लिए अजीब पहेली बन गया है।

By Rakesh Kumar SinghEdited By: JP YadavUpdated: Fri, 18 Nov 2022 10:18 AM (IST)
Hero Image
श्रद्धा वालकर की हत्या का आरोपित आफताब अमीन पूनावाला।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मुंबई की युवती श्रद्धा वालकर की हत्या का आरोपित आफताब अमीन पूनावाला के स्वभाव और बर्ताब को लेकर रोजाना नई-नई बातें सामने आ रही हैं। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, 18, 2022 को श्रद्धा की हत्या करने के बाद शव के साथ हैवानियत करने वाले आफताब अमीन पूनावाला के चेहरे पर कोई शिकन नहीं है। मिली जानकारी के मुताबिक, श्रद्धा की हत्या को दिल्ली पुलिस की पूछताछ के दौरान कई बार वह ठहाके मारकर भी हंसता है तो कई बार हैरान कर देने वाले जवाब देता है।

जांच से भटका रहा है आफताब

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, श्रद्धा के सिर व अन्य अंगों को लेकर पूछताछ में आरोपित आफताब अमीन पूनावाला मनमाने तरीके से जवाब देता है। श्रद्धा के सिर को कभी महाराष्ट्र में फेंकने की बात कहता है तो कभी महरौली के जंगल या 100 फुटा रोड के नाले में फेंकने की बात बताता है।

बंबल पर कई युवतियों के संपर्क मे था

पता चला है कि वह डेटिंग एप बंबल पर लगातार लड़कियों के संपर्क में था। 20 से अधिक युवतियों से उसकी दोस्ती थी और इसके लिए दोस्तों के दस्तवेजों पर लिए अलग-अलग सिमकार्ड का इस्तेमाल किया था। उसकी अधिकतर दोस्त महाराष्ट्र की हैं। श्रद्धा की हत्या के बाद उसने उसके पुराने मोबाइल को ओएलएक्स पर बेच दिया था।

वहीं, आफताब अमीन पूनावाला की हैवानियत का शिकार हुई श्रद्धा के सिर व अन्य अंगों की तलाश में जुटी पुलिस की जांच अब राजधानी में पिछले छह माह में मिले शव के अन्य टुकड़ों की तरफ भी मुड़ गई है। महरौली पुलिस की एक टीम अब अलग-अलग थाना क्षेत्रों में इस बीच मिले मानव अंगों का पता कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक इसी कड़ी में त्रिलोकपुरी में जून में मिले मानव अंगों की डीएनए रिपोर्ट महरौली पुलिस ने मांगी है, ताकि श्रद्धा के पिता के डीएनए से मिलान करके यह पता लगाया जा सके कि कहीं यह अंग श्रद्धा के ही तो नहीं हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें