Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के पिता बोले- आफताब के माता-पिता को कहीं छिपा दिया है, आरोपी को हो फांसी

श्रद्धा वालकर के पिता विकास वालकर के पिता ने कहा कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के माता-पिता का अभी तक पता नहीं चल पाया है। उन्होंने आरोप लगया कि मुझे लगता है कि उन्हें कहीं छिपा दिया गया है। वे कहां हैं?

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Tue, 11 Apr 2023 01:02 AM (IST)
Hero Image
श्रद्धा के पिता बोले- आफताब के माता-पिता को कहीं छिपा दिया है, आरोपी को हो फांसी

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। श्रद्धा वालकर के पिता विकास वालकर के पिता ने कहा कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के माता-पिता का अभी तक पता नहीं चल पाया है। उन्होंने आरोप लगया कि मुझे लगता है कि उन्हें कहीं छिपा दिया गया है। वे कहां हैं? मैं उन्हें उजागर करने की अपील करता हूं।

विकास वालकर ने आगे कहा कि हम श्रद्दा अंतिम संस्कार करना चाहते हैं और मैंने उसके शरीर के अंगों के लिए अपील की है।

श्रद्धा के पिता ने आरोपी आफताब पूनावाला को मौत की सजा देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि वह दोषी है। उसने पूरी प्लानिंग के साथ इस अपराध को अंजाम दिया। उन्होंने जांच और कार्यवाही में खामियों का आरोप लगयाा है, जिस कारण मामले में देरी हो रही है। श्रद्धा के पिता ने अपने वकील से मामले में फास्ट-ट्रैक कार्यवाही के लिए अपील करने को कहा है।

समाचार चैनल पर लगाई रोक

श्रद्धा हत्याकांड को लेकर साकेत कोर्ट ने सोमवार (10 अप्रैल) को एक समाचार चैनल पर एफआईआर से संबंधित सामग्री के इस्तेमाल पर रोक लगा दी है। इस मामले में विस्तृत सनुवाई 17 अप्रैल को होगी।

क्या है मामला

बता दें कि आफताब पर मई 2022 में महरौली इलाके में अपने किराए के घर में अपनी लिव-इन पार्टनर की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को टुकड़े करने का आरोप है। आफताब में कथित रूप से श्रद्धा के शव को 35 टुकड़ों में काट कर महरौली के जंगल और अलग-अलग जगह पर फेंक दिए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें