Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Murder: क्या लक्ष्मण नाडर बनेगा श्रद्धा हत्याकांड में गवाह? जिसने पिता के सामने किया था बड़ा खुलासा

Shraddha Murder दिल्ली पुलिस ने अब श्रद्धा वालकर के दोस्त लक्ष्मण नाडर से कुछ सवालों के जवाब चाहेगी जिसने सबसे पहले पिता मदन विकास वालकर को सितंबर में बताया था कि श्रद्धा का फोन दो महीने से बंद है।

By Jp YadavEdited By: Updated: Sat, 19 Nov 2022 03:02 PM (IST)
Hero Image
मुंबई की 26 वर्षीय युवती श्रद्धा वालकर की फाइल फोटो।

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। मुंबई की 26 वर्षीय युवती श्रद्धा वालकर की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस की जांच जारी है। पुलिस के मुताबिक, श्रद्धा की हत्या किसने की? कब की और और कैसे की? यह सब तो आरोपित आफताब अमीन पूनावाला ने कबूल लिया है, लेकिन कानूनी पहलू से सबूतों की तलाश जरूरी है वरना कोर्ट में मुंह की खानी पड़ेगी। ऐसे में दिल्ली पुलिस की कई टीमों कई राज्यों में सबूतों की तलाश में जुटी है।

श्रद्धा के दोस्तों से पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस

इस बीच दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के जानकारों और दोस्तों से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है, जो उसके संपर्क में थे। इस कड़ी में दिल्ली पुलिस श्रद्धा के करीब दोस्त लक्ष्मण नाडर (Laksham Nadar) से भी पूछताछ करेगी, जिसने श्रद्धा के बारे में उसके पिता मदन विकास वालकर को कई अहम जानकारियां मुहैया कराई थीं। दरअसल, पिता श्रद्धा के दोस्त लक्ष्मण के जरिये से बेटी के बारे में जानकारी रखते थे।

लक्ष्मण ने ही सबसे पहले पिता को किया था अलर्ट 

लक्ष्मण नाडर ही वह शख्स था, सितंबर में सबसे पहले श्रद्धा के पिता मदन विकास वालकर को आगाह किया था कि आपकी बेटी (श्रद्धा) का फोन दो महीने से बंद है। इसके बाद पिता ने महाराष्ट्र पुलिस को संपर्क किया था।

दिल्ली पुलिस ने शनिवार को भी महरौली के जंगल में तलाशे सबूत 

वहीं, पुलिस कर्मियों ने शुक्रवार के बाद शनिवार को भी श्रद्धा हत्याकांड के आरोपित आफताब पूनावाला द्वारा पीड़िता श्रद्धा वाकर के शरीर के अन्य अंगों की तलाश के लिए महरौली के वन क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया।  

बता दें कि 28 वर्षीय आफताब अमीन पूनावाला पर 18 मई, 2022 को दक्षिण दिल्ली के छतरपुर पहाड़ी इलाके में   किराए के फ्लैट में श्रद्धा की हत्या कर दी थी। इसके बाद शरीर के टुकड़े-टुकड़े किए और इसके रेफ्रीजरेटर में भर दिए और अगले कुछ दिनों तक एक-एक कर महरौली के जंगहों में फेंकता रहा।  

इसके अलावा आरोपित आफताब ने इस दौरान श्रद्धा के फोन और सोशल मीडिया एकाउंट का भी इस्तेमाल करता रहा, जिससे उस पर किसी का शक नहीं जाएगी। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें