Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ आरोपों पर बहस पूरी, अब 25 मार्च को होगी सुनवाई

श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ लगाए गए आरोपों पर दिल्ली पुलिस ने सोमवार को बहस पूरी कर ली। अतिरिक्त सत्र जज मनीषा खुराना कक्कर ने मामले में आगे की कार्यवाही के लिए 25 मार्च की तारीख तय की है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Mon, 20 Mar 2023 04:03 PM (IST)
Hero Image
आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ आरोपों पर बहस पूरी, 25 मार्च को होगी अब सुनवाई

नई दिल्ली, पीटीआई। श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ लगाए गए आरोपों पर दिल्ली पुलिस ने सोमवार को बहस पूरी कर ली। अतिरिक्त सत्र जज मनीषा खुराना कक्कर ने मामले में आगे की कार्यवाही के लिए 25 मार्च की तारीख तय की है। दिल्ली पुलिस ने मामले में 24 जनवरी को 6,629 पन्नों की चार्जशीट दायर की थी।

जज के सामने दिल्ली पुलिस की ओर से विशेष लोक अभियोजक (एसपीपी) अमित प्रसाद और मधुकर पांडे पेश हुए। एसपीपी अमित प्रसाद ने कहा कि विश्वसनीय और पुख्ता सबूतों के जरिए आपत्तिजनक परिस्थितियां स्पष्ट रूप से सामने आती हैं और वे घटनाओं की एक श्रृंखला बनाती हैं।

उन्होंने कहा कि घटनाओं की श्रृंखला अभियुक्त के अपराध के बारे में एक अकाट्य निष्कर्ष की ओर ले जाती है।

पूनावाला के कानूनी सहायता वकील (एलएसी) एडवोकेट जावेद हुसैन ने दलीलों का जवाब देने के लिए समय मांगा। इससे पहले 21 फरवरी को एक मजिस्ट्रेट अदालत ने पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट का संज्ञान लेने के बाद मामले को सेशन कोर्ट में सुपुर्द कर दिया था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें