Move to Jagran APP

'यूपी में जल्द कुछ बड़ा होने वाला है', दिल्ली में CM योगी की बैठक से पहले संजय सिंह का दावा

UP Politics उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दिनों से राजनीतिक सरगर्मी तेज है। इन सबके बीच आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिन के दिल्ली दौरे (CM Yogi Delhi Visit) पर आएंगे लेकिन उससे पहले AAP के नेता संजय सिंह ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि यूपी में कुछ बड़ा होने वाला है। लोकसभा चुनाव में हार के बाद भाजपा और सरकार की अंदरुनी लड़ाई सबके सामने है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 26 Jul 2024 03:04 PM (IST)
Hero Image
UP Politics: दिल्ली में सीएम योगी के दौरे से पहले संजय सिंह का बड़ा बयान।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। (Sanjay Singh Statement on UP Politics) लोकसभा चुनाव में आए रिजल्ट के बाद से उत्तर प्रदेश में सियासत उफान पर है। भाजपा की अंदरुनी लड़ाई अब खुल कर सामने आ रही है।

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी पहले ही कह चुके हैं कि लोकसभा चुनाव के 2 महीने बाद ही योगी आदित्यनाथ को सीएम पद से हटा दिया जाएगा।

जल्द ही योगी आदित्यनाथ को पद से हटाया जाएगा-संजय सिंह

संजय सिंह ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में जो कुछ भी हो रहा है, वह नरेंद्र मोदी (PM Modi) और अमित शाह (Amit Shah) के इशारे पर चल रहा है और जल्द ही योगी आदित्यनाथ जी को उनके पद से हटा दिया जाएगा।

सरकार गिराने के लिए विंटर डिस्काउंट भी देंगे-अखिलेश यादव

बीते दिन ही उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) को 100 लाओ, सरकार बनाओ का मानसून ऑफर देने वाले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने व्यंग्य करते हुए कहा कि सरकार गिराने के लिए वह विंटर डिस्काउंट भी देंगे।

एक चैनल को दिए साक्षात्कार में सपा मुखिया ने कहा कि जब तक सरकार नहीं गिर जाती कोई न कोई ऑफर तो देना ही पड़ेगा। अखिलेश ने कहा कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष दो-तीन दिन में बन जाएगा।

यह भी पढ़ें: निवेशकों के 'इंडेक्सेशन' लाभ हटाना जेब पर डाका डालने के बराबर, सरकार की गंभीर गलती; बोले राघव चड्ढा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।