Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हार देख महाठग सुकेश चंद्रशेखर का सहारा ले रही BJP', सत्येंद्र जैन के खिलाफ CBI जांच की सिफारिश पर सोमनाथ भारती

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ एलजी द्वारा सीबीआई जांच के आदेश देने पर भाजपा पर निशाना साधा है। आप के वरिष्ठ नेता सोमनाथ भारती ने प्रेसवार्ता कर कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा दिल्ली की सातों सीटें बुरी तरह से हार रही है। इसलिए अब उसको तिहाड़ में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर का सहारा लेना पड़ रहा है।

By V K Shukla Edited By: Sonu SumanUpdated: Sun, 03 Mar 2024 03:54 PM (IST)
Hero Image
सत्येंद्र जैन के खिलाफ CBI जांच की सिफारिश पर सोमनाथ भारती का BJP पर हमला।

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ एलजी द्वारा सीबीआइ जांच के आदेश देने पर भाजपा पर निशाना साधा है। आप के वरिष्ठ नेता सोमनाथ भारती ने प्रेसवार्ता कर कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा दिल्ली की सातों सीटें बुरी तरह से हार रही है। इसलिए अब उसको तिहाड़ में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर का सहारा लेना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा में अरविंद केजरीवाल को लेकर इतना ज्यादा डर पैदा हो गया है कि वो चुनाव जीतने के लिए किसी का भी इस्तेमाल कर रही है, चाहे वो महाठग ही क्यों न हो?

सुकेश किस प्रोटेक्शन मनी की बात कर रहा 

उन्होंने एलजी से कहा कि दिल्ली की कानून-व्यवस्था केंद्र सरकार के पास है। इसलिए एलजी को बताना चाहिए कि सुकेश किस 10 करोड़ रुपये के प्रोटेक्शन मनी की बात कर रहा है? देश के लोग अब जान चुके हैं कि बड़े से बड़ा अपराध करने वाला भी भाजपा में आ जाए तो उसकी वाशिंग मशीन में धुल कर साफ हो जाता है।

सीबीआइ जांच की सिफारिश कर दी

भारती ने कहा कि तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने किसी उद्योगपति से करीब 200 करोड़ रुपये ठग लिए थे। सुनने में आया है कि उसी ठग ने हमारे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन के खिलाफ 10 करोड़ बतौर प्रोटेक्शन मनी मांगने की शिकायत दर्ज की थी और अब हद ही हो गई कि उस शिकायत पर संज्ञान लेकर एलजी ने प्रीवेंशन आफ करप्शन एक्ट के तहत सीबीआइ जांच की सिफारिश कर दी है। उन्होंने कहा कि उनको जेल में डालने से इनका मन नहीं भरा है।अब उस व्यक्ति को सताने के लिए एक महाठग की शिकायत पर सीबीआइ जांच का आदेश दे दिया।

ये भी पढ़ें- Delhi News: छह सरकारी स्कूल भवनों का फंड जारी करने में हो रही देरी, शिक्षा मंत्री आतिशी ने लगाई मुख्य सचिव को फटकार