Move to Jagran APP

दिल्ली में रिश्ता शर्मसारः मामूली कहासुनी में बेटे ने पिता पर डाला खौलता पानी

बताया जा रहा है कि आरोपी बेटा पिता के टोका-टोकी करने से नाराज रहता था।

By JP YadavEdited By: Updated: Sun, 04 Mar 2018 08:42 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली में रिश्ता शर्मसारः मामूली कहासुनी में बेटे ने पिता पर डाला खौलता पानी

नई दिल्ली (जेएनएन)। बाहरी दिल्ली के रोहिणी इलाके में होली के दिन मामूली कहासुनी पर एक बेटे ने अपने पिता पर खौलता पानी डाल दिया। युवक ने बीच-बचाव करने आए दो पड़ोसियों पर भी गर्म पानी डाल दिया। जिससे पिता समेत दोनों पड़ोसी भी झुलस गए। घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

केएन काटजू मार्ग थाना पुलिस मामला दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान तीस साल के अर्पण के रूप में हुई है। रामपाल परिवार के साथ रोहिणी सेक्टर-17 में रहते हैं। उनका बेटा अर्पण एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है।

शुक्रवार की रात करीब आठ बजे रामपाल और अर्पण घर में ही मौजूद थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर पिता पुत्र के बीच कहासुनी होने लगी। कहासुनी के दौरान ही अर्पण रसोई घर में गया और वहां चूल्हे पर पानी गर्म हो रहा था। उसने पानी के बर्तन को उठा लिया और कमरे में मौजूद पिता के ऊपर डाल दिया।

उसके पिता के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने संजय मेहता व हरित वहां पहुंचे और उन्होंने आरोपित को समझाने की कोशिश की तो उसने उन दोनों पर भी गर्म पानी फेंक दिया। इसके बाद परिजनों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तीनों घायलों को रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया।

तीनों दस से बीस फीसद तक झुलस गए थे। ऐसे में अंबेडकर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें एलएनजेपी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार पिता-पुत्र में अक्सर कहासुनी होती थी। आरोपित पिता के टोका-टोकी करने से नाराज रहता था।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।