Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: काला जठेड़ी गैंग के तीन शार्प शूटर गिरफ्तार, एंटी आर्गेनाइज्ड क्राइम टीम को मिली सफलता

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रिठाला से काला जठेड़ी गिरोह के तीन शार्प शूटर को पकड़ा है। इनके कब्जे से दो पिस्टल सात कारतूस समेत एक स्कूटी बरामद की है। सभी किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए रिठाला गांव स्थित एक मकान में छिपे थे। पुलिस की एंटी आर्गेनाइज्ड क्राइम सेल व थाना बुध विहार पुलिस की एक संयुक्त टीम ने इसमें सफलता हासिल की।

By shamse alam Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 15 Mar 2024 05:29 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने काला जठेड़ी गैंग के तीन शार्प शूटर को किया गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। रोहिणी जिला एंटी आर्गेनाइज्ड क्राइम टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर रिठाला से काला जठेड़ी गिरोह के तीन शार्प शूटर को पकड़ा है। पुलिस ने इनके पास से दो पिस्टल, सात कारतूस समेत एक स्कूटी बरामद की है। सभी किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए रिठाला गांव स्थित एक मकान में छिपे थे।

रोहिणी जिला पुलिस उपायुक्त गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि पुलिस को बीते 13 मार्च को जानकारी मिली कि काला जठेड़ी गिरोह के तीन सदस्य किसी अपराध को अंजाम देने के लिए रिठाला गांव में छिपा है। तुरंत एंटी आर्गेनाइज्ड क्राइम सेल व थाना बुध विहार पुलिस की एक संयुक्त टीम बनाई गई।

ये भी पढे़ं- दिल्ली के शिक्षकों के लिए अच्छी खबर, एलजी वीके सक्सेना ने 461 टीचर्स के कॉन्ट्रेक्ट को बढ़ाया

रिठाला गांव स्थित एक मकान पर छापा

मिली गुप्त सूचना के आधार पर टीम ने रिठाला गांव स्थित एक मकान पर छापा मारा। जैसे ही पुलिस मकान के पास पहुंची, एक संदिग्ध यहां से भागने की कोशिश करने लगा, टीम ने तुरंत इसका पीछाकर दबोच लिया। पूछताछ के दौरान बदमाश ने बताया कि उनके दो अन्य साथी भी उसी मकान में छिपे हैं। टीम ने मकान के एक कमरे से इसके दो अन्य साथियों को भी पकड़ लिया।

कब्जे से दो पिस्टल, सात जिंदा कारतूस बरामद

तलाशी लेने पर इनके कब्जे से दो पिस्टल, सात जिंदा कारतूस बरामद हुए। इनकी पहचान 32 वर्षीय मनदीप उर्फ मोनू के रूप में हुई है। जो रोहतक जिला के ऋषि नगर का रहने वाला है। 22 वर्षीय हरदीप, पंजाब के जिला मुक्तसर का रहने वाला है। तीसरे की पहचान 45 वर्षीय सुनील उर्फ राज के रूप में हुई है, जो शकूरपुर का रहने वाला है।

आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

पुलिस ने इन सभी पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि सभी काला जठेड़ी गिरोह के लिए काम करते हैं। अपने हैंडलर के निर्देश पर अपराध करते हैं।

ये भी पढे़ं- सरकारी स्वास्थ्य सेवाएं होंगी बेहतर तो लोग होंगे स्वस्थ, घर के नजदीक ही मिले किफायती और विश्वस्तरीय चिकित्सा सुविधा