Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: लेह में मौसम खराब होने से नहीं हुई विमान की लैंडिंग, IGI एयरपोर्ट पर वापस लौटी फ्लाइट; यात्रियों का हंगामा

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (IGI Airport) से शनिवार सुबह स्पाइस जेट की विमान संख्या एसजी-123 ने लेह के लिए उड़ान भरी थी। खराब मौसम की वजह से विमान को लेह में लैंडिंग की अनुमति नहीं मिलने के बाद अमृतसर एयरपोर्ट पर विमान की लैंडिंग कराई गई।

By GeetarjunEdited By: Updated: Sun, 18 Sep 2022 02:51 AM (IST)
Hero Image
लेह में मौसम खराब की वजह से नहीं हुई विमान की लैंडिंग, वापस लौटी IGI एयरपोर्ट; यात्रियों का हंगामा

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (IGI Airport) से शनिवार सुबह स्पाइस जेट की विमान संख्या एसजी-123 ने लेह के लिए उड़ान भरी थी। खराब मौसम की वजह से विमान को लेह में लैंडिंग की अनुमति नहीं मिलने के बाद अमृतसर एयरपोर्ट पर विमान की लैंडिंग कराई गई। वहां पर काफी देर तक लेह का मौसम ठीक होने का इंतजार किया गया, लेकिन हालात नहीं बदलने पर विमान को नई दिल्ली लाया गया।

इस दौरान यात्रियों ने एयरलाइंस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें कोई भी जानकारी नहीं दी जा रही है। विमान की दिल्ली में लैंडिंग होने के बाद उनके रहने व खाने की भी व्यवस्था नहीं की गई है। ऐसे में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें- Delhi Traffic Rule: ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले बन रहे लोगों की जान के दुश्मन, भारी वाहन और तेज रफ्तार भी निगल रही जिंदगी

एयरपोर्ट पर विमान के पास बैठे यात्री

सभी यात्री दिल्ली एयरपोर्ट पर विमान के पास ही बैठ गए। स्पाइस जेट के प्रवक्ता के अनुसार रविवार सुबह 6:10 पर विमान संख्या एसजी 9129 से सभी यात्रियों को लेह ले जाया जाएगा। यात्रियों के अनुसार, आइजीआइ एयरपोर्ट से सुबह 10 बजे विमान ने उड़ान भरी थी।

विमान कंपनी पर लगाया आरोप

अचानक हमें पता चला कि विमान को अमृतसर ले जाया जा रहा है। इसके बाद शनिवार रात को हमें आइजीआइ पर ले आया गया। सभी यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है। यात्रियों को विमान कंपनी की ओर से कोई भी सुविधा नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad Honey Trap: वीडियो कॉल पर तन-बदन दिखाकर बनातीं शिकार, न्यूड वीडियो रिकॉर्ड कर करती थीं ब्लैकमेल; तीन युवतियां गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें