Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: घर पर किया पथराव, नाबालिग को पिस्टल दिखाकर दी धमकी; सहम गया पीड़ित छात्र

Delhi Crime बाहरी दिल्ली में एक घर पर पथराव किया गया। इतना ही नहीं बदमाशों ने एक नाबालिग को पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी। वहीं बदमाशों की धमकी से किशोर बुरी तरह सहम गया और उसने अपनी बहन को मामले की जानकारी दी। इसके बाद किशोर की बहन ने पुलिस को पूरा मामला बताया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By shamse alam Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 11 Sep 2024 11:01 PM (IST)
Hero Image
बाहरी दिल्ली में एक मकान पर पथराव करने का मामला प्रकाश में आया। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। दिल्ली में महेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र स्थित ए ब्लाक में मंगलवार रात कुछ बदमाशों ने एक घर पर पथराव कर दिया। घर पर मौजूद एक नाबालिग को बदमाशों ने हथियार दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी।

पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन नाबालिगों को पकड़ा है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार रात करीब नौ बजे कुछ बदमाश एक नाबालिग के घर पर आए और नरेश नाम के एक लड़के के बारे में पूछा।

पीड़ित ने अपनी बहन को दी थी जानकारी

इस पर नाबालिग ने कहा कि वह इस नाम के किसी शख्स को नहीं जानता है। इस पर बदमाशों ने नाबालिग के घर पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। नाबालिग का आरोप है कि इस दौरान बदमाशों ने उसे पिस्टल दिखाते हुए, जान से मारने की धमकी भी दी। फिर सभी फरार हो गए। पीड़ित ने तुरंत इसकी जानकारी अपनी बहन को दी। फिर इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने दर्ज किया है मुकदमा

वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि शिकायत मिलते ही घटनास्थल पर जहांगीरपुरी पुलिस पहुंच गई। पीड़ित के बयान पर पुलिस ने बीएनएस की धारा 351 (2) व 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।

घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपितों की पहचान की गई। पुलिस तीन नाबालिगों को पकड़ लिया। पुलिस अब इनके अन्य साथियों के तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें- लेफ्टिनेंट कर्नल को बंधक बनाकर साथी युवती से सामूहिक दुष्कर्म, इंदौर में सनसनीखेज वारदात

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कुछ दिन पहले आरोपितों को पीड़ित के दोस्तों ने पिटाई कर दी थी। जिसका बदला लेने के लिए वे आए थे।

यह भी पढ़ें- Punjab Crime News: जालंधर में छह दिन बाद भी युवती के बयान नहीं हुए दर्ज, मां ने बयान पर दुष्कर्म की धारा बढ़ाई

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर