Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: पटेल चेस्ट इलाके में पंखे से लटका मिला छात्र का शव, पुलिस ने दरवाजा तोड़ने को बुलाई फायर ब्रिगेड

Delhi Crime News दिल्ली के पटेल चेस्ट इलाके में एक छात्र ने फांसी लगार आत्महत्या कर ली। उसका शव छत के पंखे से लटका मिला है। छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं (Competitive Exams) की तैयारी कर रहा था। घटना के बारे में पुलिस ने मंगलवार को जानकारी दी। पुलिस के अनुसार उन्हें सोमवार रात लगभग 10 बजे क्रिश्चियन कॉलोनी में घटना की सूचना मिली।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Tue, 07 Nov 2023 05:09 PM (IST)
Hero Image
पटेल चेस्ट इलाके में पंखे से लटका मिला छात्र का शव, पुलिस ने दरवाजा तोड़ने को बुलाई फायर ब्रिगेड

पीटीआई, नई दिल्ली। दिल्ली के पटेल चेस्ट इलाके में एक छात्र ने फांसी लगार आत्महत्या कर ली। उसका शव छत के पंखे से लटका मिला है। छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं (Competitive Exams) की तैयारी कर रहा था। घटना के बारे में पुलिस ने मंगलवार को जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, उन्हें सोमवार रात लगभग 10 बजे क्रिश्चियन कॉलोनी में घटना की सूचना मिली। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्र का नाम विनय राज था, जो मध्य प्रदेश के छतरपुर का रहने वाला था। जब पुलिस पहुंची तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।

पुलिस ने शव कब्जे में लिया

दरवाजा तोड़ने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। छात्र का शव कमरे के अंदर छत के पंखे से लटका हुआ था। पुलिस शव को फंदे से उतारकर कब्जे में ले लिया।

नहीं मिला सुसाइड नोट

विनय प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था और ओपन स्कूल से अपनी पढ़ाई भी पूरी कर रहा था। पुलिस ने कहा कि उसका कुछ चिकित्सीय उपचार भी चल रहा था। अधिकारी ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: प्रेमी से विवाद के बाद महिला सिपाही ने की खुदकुशी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर