Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ेगा ठग सुकेश चंद्रशेखर, दिल्ली CM को लिखी चिट्ठी में सनसनीखेज दावा

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर कई बड़े आरोप लगाए हैं। इस चिट्ठी के माध्यम से उसने दावा किया कि उसे कर्नाटक या तमिलनाडु से लोकसभा चुनाव के लिए टिकट ऑफर किया गया है। उसने लेटर में एलान किया कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली के आगामी विधानसभा का निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ेगा।

By Jagran News Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Thu, 29 Feb 2024 04:10 PM (IST)
Hero Image
केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ेगा ठग सुकेश चंद्रशेखर

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी के माध्यम से सुकेश ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर कई आरोप लगाए हैं और एक मोबाइल नंबर के बारे में भी पूछा। इसके साथ ही सुकेश चंद्रशेखर ने एलान किया है कि वह अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

लोकसभा चुनाव के टिकट का ऑफर

अरविंद केजरीवाल को लिखी चिट्ठी में सुकेश ने कहा कि पिछले 2 महीने से सब कुछ खामोश था, मैं भी सोच रहा था कि सब कैसे चुप हो गए कि मुझे धमकियां और ऑफर नहीं भेज रहे हैं। हालांकि, पिछले 3 दिनों से एक बार फिर शुरू हो गया है। सुकेश ने सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि जेल प्रशासन के माध्यम से दबाव की रणनीति और तमिलनाडु या कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के टिकट ऑफर किए हैं।

केजरीवाल को लेकर सुकेश ने कही ये बात

उसने केजरीवाल को संबोधित करते हुए कहा कि सत्येंद्र जैन और आपके खिलाफ दिए बयान से मुकरने के लिए टिकट देने का ऑफिर किया गया है। साथ ही सुकेश ने लेटर में केजरीवाल से कहा कि अब समय आ गया है, मेरे भाई, अपनी घड़ी और कैलेंडर को देखना शुरू करो, उलटी गिनती शुरू हो गई है। हमारे देश में हर कोई आपके भ्रष्टाचार की सच्चाई जानता है, और अब तो कोर्ट भी जानती है, इसीलिए आपकी सारी ठग कॉन टीम अभी भी जेल में है।

सुकेश चंद्रशेखर ने चुनाव लड़ने का कहा

सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी में कहा कि मैंने सार्वजनिक रूप से आपके सामने दो बातों की घोषणा की हैं, पहला- मैं आपके सभी ऑफर को रिजेक्ट करता हूं और मुझे आपकी धमकियों की भी परवाह नहीं है। दूसरा- मैं दिल्ली में आपके खिलाफ आपके के ही निर्वाचन क्षेत्र से आगामी विधानसभा चुनाव में निर्दलीय में चुनाव चुनाव लड़ूंगा।

यह भी पढ़ें- 

दिल्ली में पानी पर छिड़ी राजनातिक जंग, सेटलमेंट के मुद्दे पर AAP-LG आमने-सामने; जानें आखिर क्या है पूरा मामला

Delhi Assembly: 'पहले के LG सिर्फ नए काम नहीं करने देते थे, इन्होंने सबकुछ रोक दिया', विधानसभा में भड़के CM केजरीवाल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर