Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मनीष सिसोदिया की जमानत पर फूट-फूट कर रोईं आतिशी, संजय सिंह बोले- '17 महीने का हिसाब कौन देगा?'

Manish Sisodia Bail दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में 17 महीने से जेल में बंद दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शुक्रवार को जमानत मिली। जिसके बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं की एक के बाद एक प्रतिक्रिया आने लगी। आतिशी ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा सत्यमेव जयते। वहीं संजय सिंह ने कहा कि 17 महीने के लंबे इंतजार के बाद हमें यह जीत मिली।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 09 Aug 2024 12:12 PM (IST)
Hero Image
मनीष सिसोदिया की जमानत के बाद AAP के नेताओं की आई प्रतिक्रिया। फाइल फोटो

 डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। (Manish Sisodia Bail) दिल्ली आबकारी नीति घोटाला केस में (Delhi Excise Policy Scam) में जेल में बंद दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के लिए आज का दिन खुशखबरी वाला रहा। जहां सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें नियमित जमानत दी। बता दें वह दिल्ली शराब घोटाला मामले में भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में जेल में बंद थे। अब AAP के नेताओं का भी रिएक्शन आया है।

सिसोदिया की जमानत पर AAP के नेताओं और सांसदों की प्रतिक्रिया

 संजय सिंह (Sanjay Singh) ने अपने एक्स पर लिखा: 17 महीने के लंबे इंतजार के बाद हमें यह जीत मिली है। मैं पीएम मोदी और बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि वे कब तक बदले की राजनीति करते रहेंगे? सुप्रीम कोर्ट का यह आदेश मोदी सरकार की तानाशाही पर जोरदार तमाचा है।

बीजेपी ने उस व्यक्ति को 17 महीनों तक जेल में रखा, जिसने दिल्ली के सरकारी स्कूलों को बेहतरीन बनाया। बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतज़ाम किया। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का यह फ़ैसला लोकतंत्र के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है।

आतिशी (Atishi) ने कहा: दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी आप नेता मनीष सिसोदिया को याद कर रो पड़ीं। दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में उन्हें सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है।

राघव चड्डा (Raghav Chadha) ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा: दिल्ली शिक्षा क्रांति के नायक मनीष सिसोदिया जी (Manish Sisodia) को बेल मिलने से पूरे देश में आज ख़ुशी है। मैं माननीय सुप्रीम कोर्ट का हृदय की गहराई से आभार व्यक्त करता हूँ। मनीष जी को 530 दिन तक जेल की सलाख़ों के पीछे रखा गया। उनका जुर्म इतना था कि उन्होंने गरीबों के बच्चों को एक बेहतर भविष्य दिया। प्यारे बच्चों, आपके मनीष अंकल वापिस आ रहे हैं।

AAP ने एक्स पर लिखा कि 'सत्यमेव जयते'। दिल्ली वालों की दुआएं हुई कामयाब, तमाम झूठ और षड्यंत्रों का जाल तोड़कर 1.5 साल बाद जेल से बाहर आएंगे शिक्षा क्रांति के जनक मनीष सिसोदिया।

सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) का पोस्ट: भगवान के घर देर है अंधेर नहीं।

यह भी पढ़ें: Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया जेल से कब होंगे रिहा? रिलीज ऑर्डर पर आ गया नया अपडेट