Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मोदी जी ने केजरीवाल को जेल में नहीं डाला बल्कि...', हरियाणा में बोलीं सुनीता केजरीवाल

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी का जन्म 16 अगस्त 1968 को हुआ था। जिस दिन उनका जन्म हुआ था उस दिन जन्माष्ठमी थी। भगवान जी उनसे कुछ बड़ा करवाना चाहते थे। इसलिए हरियाणा में पैदा हुए अरविंद केजरीवाल जी ने अपनी पार्टी बनाई और पहले चुनाव में ही मुख्यमंत्री बन गए। इस बार हरियाणा चुनाव में आप उन्हें ही मौका देना।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 20 Jul 2024 05:03 PM (IST)
Hero Image
सुनीता केजरीवाल ने हरियाणा चुनाव के लिए केजरीवाल की पांच गारंटी पेश की।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव का आगाज कर दिया। आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने हरियाणा के पंचकुला में 'केजरीवाल की पांच गारंटी' पेश की। सुनीता केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली और पंजाब की तरह ही हरियाणा के लोगों को मुफ्त बिजली, इलाज, शिक्षा, महिलाओं को 1 हजार रुपये प्रतिमाह और युवाओं को रोजगार देगी। वहीं उन्होंने केजरीवाल के जेल जाने की घटना को भी याद किया।

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने केजरीवाल को जेल में नहीं डाला, उन्होंने हरियाणा के लाल को जेल में डाला है। मोदी जी कहते हैं कि अरविंद केजरीवाल जी चोर हैं अगर अरविंद केजरीवाल चोर है तो इस दुनिया में कोई ईमानदार नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी का जन्म 16 अगस्त 1968 को हुआ था। जिस दिन उनका जन्म हुआ था, उस दिन जन्माष्ठमी थी। भगवान जी उनसे कुछ बड़ा करवाना चाहते थे। इसलिए हरियाणा में पैदा हुए अरविंद केजरीवाल जी ने अपनी पार्टी बनाई और पहले चुनाव में ही मुख्यमंत्री बन गए।

बीजेपी को नहीं देंगे एक भी सीट: सुनीता केजरीवाल

सुनीता ने कहा कि उन्होंने दिल्ली और पंजाब में सरकारी स्कूल अच्छे कर दिए। लोगों को मुफ्त बिजली मिल रही है। मोहल्ला क्लीनिक में लोगों का मुफ्त इलाज हो रह है। अरविंद केजरीवाल जी ने पूरी दुनिया में हरियाणा का नाम रोशन किया है। अब हरियाणा वाले अपने बेटे अरविंद केजरीवाल जी का साथ देंगे। तीन महीने बाद हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान यहां के लोग केजरीवाल जी का साथ देंगे और BJP को एक भी सीट नहीं देंगे।

हरियाणा के लिए 'केजरीवाल की गारंटी' 

1️⃣ पूरे हरियाणा को मुफ्त और 24 घंटे बिजली 

2️⃣ सबको अच्छा और मुफ्त इलाज 

3️⃣ सरकारी स्कूलों में अच्छी और मुफ्त शिक्षा

4️⃣ सभी माताओं-बहनों को हर महीने ₹1000 रुपये

5️⃣ हर युवा को रोजगार

यह भी पढे़ं- Haryana Election 2024: मुफ्त बिजली और इलाज, महिलाओं को हर महीने हजार रुपये; सुनीता केजरीवाल ने लॉन्च की 5 गारंटी