Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'दिल्ली की महिलाओं को 1000 रुपये जरूर मिलेंगे', पत्नी सुनीता ने पढ़ा अरविंद केजरीवाल का संदेश

सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी द्वारा गिरफ्तार कर लिए जाने के बाद सुनीता केजरीवाल पहली बार प्रेस को संबोधित किया। सुनीता केजरीवाल ने सीएम के पत्र को पढ़कर सुनाया। सीएम केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से कहा है कि वे एक बार मंदिर जाना और मेरे लिए दुआएं मांगना। मैं जल्द ही बाहर आऊंगा। दिल्ली की महिलाओं से कहा कि उन्हें 1000 रुपये महिला सम्मान योजना के तहत जरूर मिलेंगे।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 23 Mar 2024 12:27 PM (IST)
Hero Image
पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा अरविंद केजरीवाल का संदेश।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी द्वारा गिरफ्तार कर लिए जाने के बाद सुनीता केजरीवाल पहली बार प्रेस को संबोधित किया। केजरीवाल को आबकारी घोटाले से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया है।

इसी मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह पहले से ही जेल में हैं। सुनीता केजरीवाल ने सीएम के पत्र को पढ़कर सुनाया। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जनता के लिए पत्र लिखा है।

ये भी पढ़ें- शराब घोटाले में मनी ट्रेल कहां है? आतिशी ने इस शख्स को बताया 'किंगपिन', कहा- BJP को गया सारा का सारा पैसा

उन्होंने पत्र में लिखा है कि गिरफ्तारी हमें आश्चर्य में नही डाल रही है। मुझे भले गिरफ्तार कर लिया गया है। मैं जेल में रहूं या बाहर रहूं। आप लोगों के लिए काम करता रहूंगा।

मुझे गिरफ़्तार कर लिया गया है। मैं लोहे का बना हूँ।

मेरे शरीर का एक-एक कण देश के लिए है। मेरा जीवन ही संघर्ष के लिए हुआ है।

कुछ देश के अंदर और… pic.twitter.com/flpap0kasa— AAP (@AamAadmiParty) March 23, 2024

महिलाओं को 1000 हजार रुपये जरूर मिलेंगे: केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से कहा है कि वे एक बार मंदिर जाना और मेरे लिए दुआएं मांगना। मैं जल्द ही बाहर आऊंगा। दिल्ली की महिलाओं से कहा कि उन्हें 1000 रुपये महिला सम्मान योजना के तहत जरूर मिलेंगे। मुझे कोई भी जेल ज्यादा दिनों तक अंदर नहीं रख सकती है।

मैं लोहे की तरह मजबूत हूं: केजरीवाल

उन्होंने कहा कि मेरा जीवन पल-पल देश के लिए है। केजरीवाल ने कहा कि वह जल्द बाहर आएंगे, आपके लिए काम करेंगे। करोड़ों लोगों की दुआएं मेरे साथ है। आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ताओं से अपील है कि लोकसेवा का काम रूकना नहीं चाहिए। आप बीजेपी वाले से नफरत नहीं करना, वे सब मेरे भाई है। मैं जल्द लौटूंगा। आपका भाई, अरविंद।

ये भी पढ़ेंः Arvind Kejriwal Arrest LIVE: 'केजरीवाल लोहे की तरह मजबूत, उनका जीवन पल-पल देश के लिए', सुनीता ने पढ़ा सीएम का संदेश 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें