Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मनीष कश्यप एक न एक दिन बनेगा बिहार का मुख्यमंत्री' सुप्रीम कोर्ट के वकील एपी सिंह की भविष्यवाणी

मनीष कश्यप को लेकर सुप्रीम कोर्ट के वकील एपी सिंह ने भविष्यवाणी की बिहार की राजनीति में एक दिन ऐसा आएगा जब मनीष कश्यप बिहार की राजधानी पटना की विधानसभा के अंदर खड़े होकर शपथ लेगा। उन्होंने कहा कि इस मनीष कश्यप ने जेल में बिताएं। अभी उनके पास दो आंखें थी। अब तीसरा ज्ञान का नेत्र निकलेगा और वह जेल से बाहर आएगा।

By Jagran News Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Fri, 22 Dec 2023 06:45 PM (IST)
Hero Image
सुप्रीम कोर्ट के वकील एपी सिंह की भविष्यवाणी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप की शुक्रवार यानी आज जेल से रिहाई होनी है। अब मनीष कश्यप को लेकर सुप्रीम कोर्ट के वकील डॉ. एपी सिंह ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि इस मनीष कश्यप ने जेल में बिताएं। अभी उनके पास दो आंखें थी। अब तीसरा ज्ञान का नेत्र निकलेगा और वह जेल से बाहर आएगा।

बिहार के मुख्यमंत्री पद की लेगा शपथ- एपी सिंह

एक चैनल से बातचीत में एपी सिंह ने कहा कि मै कह रहा था कि जेल का ताला टूटेगा मनीष कश्यप जेल से छूटेगा। मनीष कश्यप को लेकर सुप्रीम कोर्ट के वकील एपी सिंह ने भविष्यवाणी की, "बिहार की राजनीति में एक दिन ऐसा आएगा, जब मनीष कश्यप बिहार की राजधानी पटना की विधानसभा के अंदर खड़े होकर शपथ लेगा कि मैं मनीष कश्यप भारत के संविधान की शपथ लेता हूं कि बिहार के मुख्यमंत्री के रूप ईमानदारी और सत्यनिष्ठा से काम करूंगा।"

मनीष कश्यप लगा था ये आरोप

बता दें कि मनीष कश्यप के खिलाफ इकोनॉमिक ऑफेंस दर्ज किया गया था। इसका केस नंबर पटना इकनॉमिक ऑफेंस केस नंबर 5/23 था। आईटी एक्ट के तहत दर्ज हुए इस मामले में सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने का आरोप लगाया गया था।

बुधवार को HC से मनीष कश्यप को मिली राहत

पटना हाईकोर्ट ने इसी मामले में बुधवार को मनीष कश्यप को जमानत देकर राहत दी थी। जिरह के दौरान कोर्ट को बताया गया कि मनीष की हथकड़ी पहने हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। आरोप था कि यह तस्वीर मनीष कश्यप ने ही अपने अकाउंट से प्रसारित की है।

यह भी पढ़ें- 

दिल्ली में प्रदूषण बढ़ते ही फिर लगे GRAP-3 के प्रतिबंध, निर्माण-कार्य, ध्वस्तीकरण समेत इन वाहनों के चलने पर रोक

Bajrang Punia: 'मैं अपना पद्मश्री प्रधानमंत्री जी को वापस लौटा रहा हूं', बृजभूषण के करीबी के WFI अध्यक्ष बनने पर बजरंग का फैसला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें