Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Swati Maliwal: 'MCD से कोई उम्मीद न रखें', स्वाति मालीवाल हुईं डेंगू का शिकार तो नगर निगम को बताया नकारा

Swati Maliwal News स्वाति मालीवाल पिछले कई दिनों से आम आदमी पार्टी (AAP) और उसके नेताओं पर हमलावर हैं। वह मुख्यमंत्री आतिशी (Delhi CM Atishi) और पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधती नजर आ जाती है। उन्हें डेंगू बुखार हो गया है जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल साइट एक्स पर दी है। इस पर उन्होंने नगर निगम पर निशाना साधा है।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 30 Sep 2024 04:04 PM (IST)
Hero Image
स्वाति मालीवाल हुईं डेंगू का शिकार तो नगर निगम को बताया नकारा।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सदस्य और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल डेंगू से संक्रमित हो गई हैं। इस बार में उन्होंने सोशल साइट एक्स पर पोस्ट कर जानकारी दी है। साथ ही दिल्ली नगर निगम (MCD) पर आरोप लगाया है कि एजेंसी इस बीमारी को रोकने में नाकाम रही है।

स्वाति मालीवाल ने पोस्ट कर कहा, मुझे पिछले एक हफ्ते से 103 डिग्री बुखार तक आ रहा है। टेस्ट कराया तो पता चला डेंगू है। दिल्ली में इस हफ्ते में ही 300 से ज्यादा केस डेंगू के रिपोर्ट हुए है।

फैली हुई है गंदगी

हर साल कि तरह इस बार भी एमसीडी इस बीमारी की रोकथाम करने में पूरी तरह असमर्थ रही है। जगह जगह पानी भरा हुआ है, गंदगी फैली है। मैं सबसे आग्रह करती हूं कि इस बीमारी से बचने के लिए हर संभव प्रयास खुद ही करें, MCD से कोई आशा मत रखें।

ये भी पढ़ें- 'CM 1 और CM 2 से है निवेदन...', केजरीवाल-आतिशी के औचक निरीक्षण पर स्वाति मालीवाल ने कसा तंज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें